अवैसी की वजह से यदि मुख्यमंत्री बनते हैं योगी तो छोड़ उत्तर प्रदेश की सरज़मीं : मुनव्वर राना

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ. अपनी शायरी के बल पर पूरी दुनिया में अलग पहचान रखने वाले मुनव्वर राना ने अपने नये बयान के ज़रिये एक बार फिर विवादों की नाव में पैर रख दिया है. मुनव्वर राना ने अपने ताज़ा बयान में कहा है कि अगर असदुद्दीन ओवैसी की वजह से योगी आदित्यनाथ दोबारा से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह इस राज्य को छोड़कर चले जायेंगे.

मुनव्वर राना ने ओवैसी और बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू करार दिया है. उनका कहना है कि यह दोनों दुनिया को दिखाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हैं लेकिन हकीकत में ओवैसी वोटों का ध्रुवीकरण इस तरह से करते हैं कि उसका फायदा बीजेपी को होता है.

मुनव्वर राना का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मुसलमान अगर ओवैसी के झांसे में आ गए और उन्हें वोट कर दिया तो योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनने से कोई रोक नहीं पाएगा, और अगर योगी फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं यह मान लूँगा कि उत्तर प्रदेश अब मुसलमानों के रहने लायक नहीं रह गया है.

एक न्यूज़ चैनल से मुखातिब मुनव्वर राना ने कहा कि जिस तरह से मुसलमान लड़कों को प्रेशर कुकर के साथ पकड़कर अलकायदा से जुड़ा बताया जा रहा है उससे तो मुझे यह डर है कि एटीएस कल मुझे भी आतंकी बताकर उठा सकती है. मैं तो मुशायरों में पाकिस्तान भी जाता रहता हूँ.

इस चैनल ने जब मुनव्वर राना से यह कहा कि मुसलमानों के आठ-आठ बच्चे पैदा होते हैं. इस वजह से सरकार जनसँख्या नियंत्रण क़ानून लेकर आ रही है. इस पर उन्होंने कहा कि मुसलमान आठ बच्चे इसलिए पैदा करता है ताकि अगर पुलिस दो बच्चो को आतंकवादी बताकर उठा ले जाए और दो बच्चे कोरोना से मर जाएं तो भी उस घर में चार बच्चे मौजूद रहें जो माँ-बाप को कब्र तक पहुंचा सकें.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X