नहीं लौटाई उधारी तो कर दी सरेआम दौड़ाकर भरी बाजार में हत्या, वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

कलबुर्गी, देश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। हालाँकि पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला कर्नाटक के कलबुर्गी का है।

सरेआम धारदार हथियारों से हमला कर एक शख्स की हत्या कर दी गई। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से आराम फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

सड़क पर भी काफी भीड़ थी, लेकिन आने-जाने वालों ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस वारदात को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार, कलबुर्गी के रहने वाले जमीर नाम के युवक ने परिचित समीर से 9 हजार रुपए उधार लिए थे। समीर ने जब कुछ समय बाद उधारी के पैसे वापस मांगे, तो जमीर टालने लगा।

बताया जा रहा है कि काफी समय से जमीर पैसे नहीं लौटा रहा था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। शनिवार को जब जमीर जेवरगी रोड के पास से गुजर रहा था। इस दौरान समीर ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर जमीर पर हमला कर दिया। जैसे ही समीर ने धारदार हथियार से हमला किया, तो जमीर भागने लगा। समीर और आकाश ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और गिराकर उस पर ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दी। इसके बाद आरोपी भाग निकले।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X