उत्तर प्रदेश में “जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करेगा: योगी

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. पहले की सरकारों, व्यवस्था पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि यूपी में अब किसी को गलत करने की छूट नहीं है, अगर किसी को अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करेगा।

सीएम योगी ने यह बात मिशन रोजगार से जुड़े एक कार्यक्रम में कही. यहां सीएम योगी UPPSC द्वारा चयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे. सीएम योगी ने दावा किया कि उनकी सरकार पारदर्शिता से भर्ती प्रकिया को कर रही है. लेकिन इसे बेहतर बनाए रखने के लिए उन्हें छात्रों का भी सहयोग चाहिए होगा।

कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा, ‘प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं. आज कोई यूपी में गलत नहीं कर सकता है. अन्याय नहीं कर सकता, जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करेगा. जिसको अपने आगे के सारे रास्ते बंद करने होंगे, वह अन्याय करेगा. वरना यूपी में किसी को अन्याय करने की छूट नहीं है.’

पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि युवाओं को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. वे बोले, ‘युवाओं को बहकाने वाले लोग वही हैं जिनके राज में सरकारी नौकरी के पत्र बेहद मुश्किल से मिलते थे. जो अब हाथों-हाथ मिल रहे हैं. पहले एक एक कार्यालय में 10-10, 20-20 बार जाना पड़ता था. युवाओं को प्रताड़ित किया जाता था।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X