IND vs NZ 2nd T20: सुरक्षा में चूक , सिक्योरिटी को चकमा देकर बीच मैदान में घुसा रोहित शर्मा का फैन, कप्तान के पैर पर जा गिरा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

रांची, भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को छह विकेट पर 153 रन पर रोक दिया।

हालांकि न्यूजीलैंड की पारी के समय सुरक्षा में चूक देखने को मिला जब दर्शकों से खचाखच भीड़ के बीच एक फैन अचानक पवेलियन की ओर से बीच मैदान में दौड़ता हुआ घुस गया। इतना ही नहीं वह सीधे जाकर फील्डिंग कर रहे कप्तान रोहित शर्मा के पैर पर गिर पड़ा। इसके बाद सुरक्षा कर्मी मैदान पर दौड़े लेकिन वह दर्शक उन्हें भी चकमा देते हुए उनके बीच से निकल गया।

हालांकि उस दर्शक ने जैसे ही वह पवेलियन के अंदर प्रवेश किया तभी उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। मैच के बीच में जिस तरह से सुरक्षा को ठेंगा दिखाते हुए दर्शक बीच मैदान में घुसा उसके बाद सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। दर्शक जिस पवेलियन से मैदान में घुसा वह वीवीआइपी के लिए रिजर्व है उस जगह पर किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं होती है। लेकिन उसी जगह से दर्शक सिक्यो​टी को चमका देकर बीच मैदान में पहुंच गया।

झारखंड की राजधानी रांची स्थित जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में आज दसवां इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला जा रहा हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच इसी मैदान पर खेला जा रहा है। जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में यह तीसरा टी-20 इंटरनेशनल मैच है। इससे पहले, दोनों टी-20 मैच में टीम इंडिया की जीत हुई थी। अगर इस टी-20 में टीम इंडिया की जीत होगी, तो जेएससीए में अब तक खेले गए सभी मैच में टीम इंडिया की जीत हो जाएगी।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X