कैंटर में पीछे से घुसी इनोवा कार, दंपती समेत तीन की मौत, लखनऊ-दिल्‍ली हाईवे पर हुआ भीषण हादसा

अमरोहा, एक बार फिर दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा हो गया।यहां पर एक कैंटर में पीछे से इनोवा कार घुस गई। हादसे में कार में सवार मैरिज हाल संचालक, उनकी पत्नी व धेवते की मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बिना स्वजन के आए ही पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। हादसे के बाद जाम लग गया।क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर यातायात सुचारू कराया गया।

जिला बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के कस्बा बुगरासी के मुहल्ला कोर्ट निवासी 55 वर्षीय शोएब खान उर्फ जमील अहमद मैरिज हाल का संचालन करते हैं। शनिवार की शाम को वह अपनी 45 वर्षीय पत्नी अफरोज बेगम व 28 वर्षीय धेवते अरहम निवासी नोएडा के साथ इनोवा कार में सवार होकर घर से मुरादाबाद स्थित अपने दामाद के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

गजरौला में दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्वागत होटल के सामने ओवर ब्रिज पर गाड़ी आगे चल रहे एक कैंटर में तेज धमाके के साथ घुस गई। हादसे में तीनों लोगों की मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया और फिर यहां से पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, हादसे के बारे में जानकारी मिलने पर स्वजन भी सीधे मोर्चरी पर पहुंच गए और पुलिस से पोर्स्टमार्टम नहीं कराने की बात कहने लगे।

क्षतिग्रस्‍त वाहन हटाकर सुचारू कराया गया हाईवे

फिलहाल शव मोर्चरी में रखे हुए हैं। स्वजन पोस्‍टमार्टम नहीं कराने की बात कह रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि गाड़ी कैंटर में पीछे से घुस गई थी। उसमें सवार तीनों लोगों की मृत्यु हो गई। तीनों शव मोर्चरी पर रखे हुए हैं। उधर, क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर हाईवे का यातायात भी सुचारू करवा दिया है।

हाईवे पर गांव मोहम्मदाबाद के सामने एक ट्रक की टक्कर लगने से चौकीदार की मृत्यु हो गई। गांव मोहम्मदाबाद निवासी 60 वर्षीय गोविंंद गांव के सामने ही गन्ना सेंटर पर चौकीदारी करते थे। शनिवार की देरशाम घर से सेंटर पर जा रहे थे कि इस दौरान एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे ब्रजघाट चौकी प्रभारी कर्मजीत सिंह उसे आनन-फानन में उठाकर सीएचसी लेकर पहुंचे लेकिन, यहां आते ही उसने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर स्वजन भी आ गए। उधर, हादसे का जिम्मेदार चालक फरार हो गया। ट्रक पुलिस के कब्जे में है। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने हादसे में चौकीदार की म़ृत्यु होने की पुष्टि की है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X