प्रदेश में एक पारदर्शी एवं जिम्मेदार राजनैतिक व्यवस्था स्थापित करेगी जन संघ पार्टी : जयेन्द्र सिंह

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, जन संघ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयेन्द्र सिंह ने लखनऊ प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता आयोजित की। इसमें उन्होंने पार्टी के विधानसभा चुनाव का एजेंडा और पार्टी के मूल विचारो पर प्रकाश डाला।

पार्टी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी मुख्यतः 1951 में श्यामा प्रसाद मुखर्जी और बलराज मधोक द्वारा निर्मित संविधान का अनुसरण कर रही है। आज सरकारी तंत्र आम जन की समस्यों से दूर निजी स्वार्थ पर चल रहा है . जन संघ पार्टी प्रदेश में स्वच्छ छवि और सेवा की भावना रखने वाले युवाओ और अन्य नागरिकों के साथ एक अनुक्रियाशील और उत्तरदायी सरकार के गठन के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि जन संघ का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रवाद और राष्ट्रहित की भावना है। इसलिए जन संघ पार्टी मुख्यत: भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस और लंबित मामलों पर 2 वर्ष में कार्यवाही पूरी कर दोषियों को सजा दिलवाएगी, प्राथमिक शिक्षा और स्वास्थ्य पर सरकार का नियंत्रण, योग्य युवाओं को अगले 5 वर्ष में 5 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां, शहरी और ग्रामीण आबादी का सिटी सेण्टर के रूप में विकास , जिला स्तर पर गौशाला और छुट्टे पशुओं के लिए आश्रय गृह, चुने हुए प्रतिनिधियों के स्थानीय क्षेत्र विकास योजना धनराशि का स्वतंत्र एजेंसी द्वारा तकनीकी विशेषज्ञों के प्रबंधन में कार्यान्वयन, बिजली पानी और सीवेज विभागों का नवीनीकरण और शुल्कों में भारी कमी, कुटीर, लघु एवं मध्यम उद्योगों को बढ़ावा पार्टी के मुख्य उद्देश्य होंगे।

पार्टी उन सभी प्रदेश वासियों का आवाहन करती है जो प्रदेश में एक पारदर्शी एवं जिम्मेदार राजनैतिक व्यवस्था स्थापित करना चाहते है. पार्टी आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है।

उपरोक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल नायक, उपाध्यक्ष उमेश कुमार, महासचिव महेश चंद शर्मा, सचिव तेज बहादुर, चुनाव प्रभारी नरेश राणा व अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X