भारत में आ गया JioPhone Next, 1,999 रुपये में घर लाएं फोन, 4 नवम्बर से होगा उपलब्ध, जानिए कैसे खरीदें

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नई दिल्ली, लंबे इंतजार के आखिरकार जियोफोन नेक्स्ड स्मार्टफोन भारत में पेश कर दिया गया है। JioPhone Next को दिवाली यानी 4 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा।

रिलायंस ने आसान ईएमआई योजनाओं की घोषणा की है, जो ग्राहकों को कम से कम रुपये में फोन खरीदने की अनुमति देती हैं। JioPhone Next की कीमत 6,499 रुपये है। हालांकि इस स्मार्टफोन को एंट्री लेवल प्राइस 1,999 रुपये के EMI ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि JioPhone Next को Jio और Google ने मिलकर डिजाइन किया है।अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC और ट्रांसलेट नाउ फीचर शामिल हैं।

Reliance Jio ने पुष्टि की है कि JioPhone Next को दिवाली से, यानी 4 नवंबर से खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन को नजदीकी Jio Mart Digital रिटेलर्स स्टोर या फिर Jio की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com/Next से रजिस्टर करके खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं ग्राहक अपने WhatsApp से 7018270182 नंबर पर Hi मैसेज भेजकर स्मार्टफोन की बुकिंग कर सकेंगे।
Jio रिचार्ज और EMI के साथ आएगा JioPhone Next

Always on Plan: इस प्लान की कीमत 24 महीने के लिए प्रति माह 300 रुपये और 18 महीने के लिए प्रति माह 350 रुपये देने होंगे। जियोफोन नेक्स्ट की ईएमआई चुकाने के अलावा यूजर्स को हर महीने 5GB डेटा और 100 मिनट कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Large Plan: इस प्लान की कीमत 24 महीने के लिए प्रति माह 450 रुपये और 18 महीने के लिए प्रति माह 500 रुपये देने होंगे। इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है।

XL प्लान: इस प्लान में डेली 2GB मिलेगा। इस प्लान में 18 माह की किस्त के लिए ग्राहकों को 550 रुपये और 24 माह की किस्त के लिए 500 रुपये प्रतिमाह देने होंगे।

XXL प्लान: इस प्लान में 18 माह के लिए 600 रुपये और 24 माह के लिए 550 रुपये प्रति माह ग्राहकों को देने होंगे। यह प्रतिदिन 2.5GB और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग लाभों के साथ आता है।

JioPhone Next प्रगति ओएस पर काम करता है, जिसे भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए तैयार किया गया है। इसमें 5.45 इंच का एचडी+ (720×1,440 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन 1.3GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है, जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

JioPhone नेक्स्ट में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और इसमें सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। रियर कैमरा फीचर्स में पोर्ट्रेट मोड, नाइट मोड और प्रीलोडेड कस्टम इंडिया-ऑगमेंटेड रियलिटी फिल्टर शामिल होंगे। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,500mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी विकल्पों में एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, ब्लूटूथ v4.1, वाई-फाई और डुअल-सिम (नैनो) स्लॉट शामिल हैं। जियोफोन नेक्स्ट ऑटोमेटिक सॉफ्टवेयर अपग्रेड के साथ भी आएगा।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X