खट्टर हुए बेलगाम, किसानों के लिए दिया शर्मनाक बयान : उठा लो लट्ठ, किसानों को तुम भी जवाब दो। हम देख लेंगे

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

चंडीगढ़, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के विवादित बयान ने हंगामा खड़ा कर दिया है। किसानों के एक कार्यक्रम में सीएम ने विभिन्न क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से लाठी उठाकर उग्र किसानों को सबक सिखाने का आह्वान किया।

खट्टर ने कहा- उठा लो लट्ठ, उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो। देख लेंगे। दो चार महीने जेल में रहोगे तो अपने आप बड़े नेता बन जाओगे। और हां जमानत की परवाह मत करना। हम देख लेंगे।

सीएम खट्टर के इस बयान पर संयुक्त किसान मोर्चा ने पलटवार किया है। उन्होंने सीएम खट्टर के इस्तीफे और उनसे माफीनामा जारी करने की मांग की है।

कृषि कानूनों को लेकर चर रहे किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बेशर्मी से कार्यकर्ताओं को लाठियां उठाने और किसानों पर हमला करने के लिए प्रोत्साहित किया है। संगठन सीएम खट्टर के हिंसक इरादे की कड़ी निंदा करता है और मांग करता है कि वे तुरंत मांफी मांगे और अपने पद से इस्तीफा दें।

सीएम खट्टर के इस गैर-जिम्मेदाराना बयान ने कांग्रेस को बोलने का मौका दे दिया। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हूडा ने मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘हरियाणा के CM खुद लोगों को लठ उठाने की के लिए उकसा रहे हैं ,किसानों के साथ टकराव के लिए कह रहे हैं। क्या CM दंगे करवाना चाहते हैं? अब अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि करनाल SDM को किसानों के सिर फोड़ने के आदेश कहां से आये थे। खट्टर साहब का पद पर बने रहना प्रदेश के लिए घातक सिद्ध हो सकता है।’

वहीं, हरियाणा कांग्रेस कमिटी की प्रमुख कुमारी शैलजा ने एक ट्वीट कर कहा, ‘मुख्यमंत्री जी शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ कुछ लोगों को सरेआम भड़का रहे हैं और हिंसा करने की बात कर रहे हैं। यह अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक है। यदि यह वीडियो अनएडिटेड है तो क्या यही भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा है?’

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X