ठेंगे पर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था, लखीमपुर में दिनदहाड़े दो नाबालिग दलित लड़कियों का अपहरण, पेड़ पर लटके मिले दोनों के शव

लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में 2 दलित सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव से बुधवार दोपहर लड़कियों का अपहरण हुआ था, जिसके कुछ देर बाद नजदीकी गन्ने के खेत में लगे एक पेड़ से दोनों के मृत शरीर झूलते मिले.

मृतक लड़कियों की मां ने बताया, वह अपनी 15 साल और 17 साल की दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी. इसी बीच जब वह घर के अंदर गई, तभी मौके पर बाइक सवार 3 युवक पहुंच गए. उन तीन में से दो लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए. उसके बाद दोनों लड़कियों के शव पेड़ से लटके हुए मिले.

 

गांव के बाहर खेत में दलित लड़कियों के शव लटके होने की जानकारी मिलते ही भारी फोर्स के साथ लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन, एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ जोन की आईजी लक्ष्मी सिंह भी लखीमपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं.

भीषण सड़क हादसा : कार और ट्रक में हुई आमने सामने से टक्कर, कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगो की हुई मौत

लड़कियों की मां ने आगे बताया, ‘मैं जैसे ही अंदर गई तभी बाइक पर आए पीली शर्ट और सफेद शर्ट पहने दो लड़के बेटियों को घसीटने लगे, जबकि नीली शर्ट वाले युवक ने गाड़ी स्टार्ट की और उन्हें लेकर भाग गए. महिला ने कहा कि इस दौरान मेरे कपड़े भी फट गए. यह तीनों लड़के रोज आते थे.” महिला के मुताबिक, तीनों ही लालपुर के रहने वाले थे.

राजधानी लखनऊ के होटल में पंखे से लटकता मिला युवती जा शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका, प्रेमी हिरासत में

घटना के बाद पुलिस को डायल 112 के जरिए शाम करीब 5 बजकर 40 मिनट पर इसकी सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो पिता ने बताया, मेरी दोनों बेटियां दोपहर 2 बजे से गायब थीं. उनका अपहरण हो गया था. इसके बाद दोनों लड़कियों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली.

दो दलित लड़कियों का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने के बाद मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने राज्य सरकार को घेर लिया है और दोषियों को कठोर सजा दिए जाने की मांग की है.

पूंछ में दर्दनाक हादसा, मिनी बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत, 25 लोग घायल, राहत व बचाव कार्य जारी

समाजवादी पार्टी की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया, ‘महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई!, लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटकता मिला. योगी सरकार में गुंडे रोज़ कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक! मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सज़ा’

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X