लेखपाल और उसकी पत्नी की बदमाशों ने की धारदार हथियार से हत्या, अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

आजमगढ़,  जिले के तरवां थाना क्षेत्र के चिथऊपुर गांव में लेखपाल और उसकी पत्नी की रविवार देर रात हत्या कर दी गई. सुबह जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई थानों की पुलिस के साथ ही पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

तरवां थाना क्षेत्र के चिथऊपुर गांव निवासी 55 साल के राम नगीना पुत्र स्व. लालता चकबंदी विभाग में बतौर लेखपाल तैनात थे. रविवार की रात वह घर पर सो रहे थे। उनकी पत्नी 52 वषीय नगीना देवी भी सो रहीं थीं. देर रात अज्ञात बदमाश घर में घुस आए और दंपती की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. सुबह परिजन व ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई।

एसपी आजमगढ़ अनुराग आर्य ने बताया कि तरवा थाना अंतर्गत पिछोर पुर गांव में पुलिस को सूचना मिली थी. इसमें उनकी उम्र 55 साल और पत्नी की 50 साल के आसपास है. उनकी धारदार हथियार से गले पर और सर पर वार करके हत्या कर दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंची है. सभी उच्च अधिकारी मौके पर हैं. मौका मुआयना किया गया है. फील्ड यूनिट ने एविडेंस कलेक्ट किया है. परिजन से बातचीत की गई है, उनके द्वारा अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी गई है. एफआईआर दर्ज की जा रही है. अभी इसमें जितने भी एंगल पॉसिबल हैं. उन पर पुलिस काम कर रही है.

एसपी आजमगढ़ अनुराग आर्य ने कहा कि लूटपाट वाली बात अभी तक प्रकाश में नहीं आई है. जो भी घटना के संभावित कारण हो सकते हैं, उसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है, छानबीन कर रही है. जल्द ही इस घटना का हम खुलासा करेंगे।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X