सोशल मिडिया पर प्यार चढ़ा परवान, शादी भी हुयी पर सुहागरात में उतरी खुमारी, दुल्हन की जगह निकला कोई और, पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार, जिले के लक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला समाने आते ही पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।दरअसल सोशल मीडिया पर एक युवक को दोस्ती करना भारी पड़ गया। अब आप ये कम सोचना कि उसके साथ पैसों की धोखाधड़ी हुई है। युवक ने दोस्ती तो की ही उसके बाद युवती से शादी भी कर ली, लेकिन शादी के बाद उसके होश उड़ गए। मामला सामने आते ही युवक सीधे पुलिस के पास पहुंचा और अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

दरअसल लक्सर निवासी युवक को सोशल मीडिया पर प्यार हो गया, लेकिन आपको बता दें कि जिसे युवती समझकर वह प्यार भरी बातें कर रहा था वो लड़की नहीं किन्नर थी। मामला दोस्ती से प्यार तक पहुंचा और प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन सुहागरात पर पोल खुल गई। वहीं, जब युवक ने शादी तोड़ने की बात की तो उसने युवक से लाखों रुपए की मांग की। इसके बाद युवक ने पुलिस थाने की शरण ली।

युवक ने बताया कि काफी पहले युवती के नाम वाले एक एकाउंट से उसके पास फ्रेंडशिप का मैसेज आया। युवक ने मैसेज स्वीकार कर लिया। इसके बाद उनमें फोन पर बातें होने लगी। युवती ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार शहर से है। बाद में दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। पूरी तैयारी होने पर युवती लक्सर आ गई और नगर के मंदिर में युवक से शादी कर ली।

शादी के बाद युवक पत्नी को गांव में अपने घर ले गया। इसके बाद पता चला कि जिसे वह ब्याह कर लाया है, वो लड़की नहीं थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि आरोपी शादी तोड़ने के बदले युवक से पांच लाख रुपये मांग रहा है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X