आदमखोर बाघ ने ली 7 लोगों की जान 2 को किया अपाहिज, सीमावर्ती गांव के लोगों में दहशत का माहौल

पटना, बगहा में बाघ ने एक शख्स को फिर अपना शिकार बनाया है. 40 साल के संजय महतो की बाघ के हमले में मौत हो गई. ये मामला रघिया वन क्षेत्र के डुमरी चेक नाक चेक नाका के पास का है. अब तक बाघ के हमले से 7 लोगों की मौत हो चुकी है दो लोग अपाहिज हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम शव को अपने कब्जे में लेकर डुमरी चेक नाका के पास पहुंच गई है.

आपको बता दें कि कल भी एक बच्ची को बाघ ने मौत के घाट उतार दिया था. बाघ से वाल्मिकी टाइगर रिजर्व के सीमावर्ती गांव के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोग मौत के साये में जिंदगी गुजार रहे हैं. बाघ लगातार अपनी जगह बदल रहा है लोगों को अपना शिकार बना रहा है.

बाघ को पकड़ने के लिए आज 25 दिन से 400 कर्मी पटना, हैदराबाद के एक्सपोर्ट टीम को लगाई गई है. बाघ अपना ठिकाना लगातार बदल रहा है, लेकिन वन विभाग उसको पकड़ने में नाकाम साबित हो रहा है. सवाल ये उठता है कि आखिर कब तक लोगों को दहशत के साये में जिना होगा.

आपको बता दें कि ये बाघ आदमखोर हो चुका है अब तक 7 लोगों की जान ले ली है. लोग खेतों में जाने से परहेज कर रहे हैं. गांव में कोई अकेले निकलने की हिम्मत भी नहीं कर पाता. लोग झुंड बनाकर निकलते हैं. ताकि अगर बाघ का सामना हो तो उससे मुकाबला कर सकें. रात-रात भर ग्रामीण पेहरा देते हैं. बिहार के मुख्य वन्यप्राणी प्रतिपालक के नेतृत्व में वन विभाग के अधिकारियों की टीम खुद फील्ड में उतरकर बाघ को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X