मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब की बार तो देश की जनता 2024 में लुक आउट नोटिस जारी करेगी

.नई दिल्ली, दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में हुए कथित घोटाले के मामले में FIR दर्ज करने के बाद केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 13 आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्क्यलर भी जारी किया है.

ऐसे में अब तमाम अभियुक्त देश छोड़ कर नहीं जा पाएंगे. वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करने से पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो ने भारत के राष्ट्रपति की पूर्व अनिवार्य मंजूरी भी ले ली थी.

अपने खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर डिप्टी सीएम ने कहा “मोदी जी ने मेरे खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है देश के पीएम सारे दिन ये सोचते रहते है कि किसको नोटिस भेजना है.” उन्होंने कहा कि मंहगाई के बारे में नहीं सोचते है पीएम मोदी आज देश एसे नेता को खोज रहा है जो देश से महंगाई को खत्म करे देश तो तब नंबर वंन बनेगा जब सब मिलकर सारे दिन देश को आगे ले जाने के कोशिशि करे. अब की बार तो देश की जनता 2024 में लुक आउट नोटिस जारी करेगी. डिप्टी सीएम ने कहा कि देश के पीएम महंगाई पर नहीं सोचते हैं.

एक ट्वीट के जरिए भी डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- “आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ये ट्वीट
इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- “ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए.उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?”

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट किया- “मनीष सिसोदिया जी के खिलाफ आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली. अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा.”

लुकआउट नोटिस जारी होने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा- मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ लूकआउट नोटिस ये साफ़ हो गया कि दाल में अब कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है. अगर कुछ गड़बड़ नहीं है तो दूध का दूध और पानी का पानी होने तक इंतज़ार करें.सीबीआई बताएगी कि क्या मिला और क्या नहीं उनके घर से. 2024 में मोदी बनाम केजरीवाल तो दूर की बात है पहले इस घोटाले पर सब साफ़ हो जाने दीजिए.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X