चमत्कार या कुछ और, अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले जाते समय मृत व्यक्ति अचानक हुआ ज़िन्दा

अकोला, महाराष्ट्र के अकोला के विवरा गांव में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक युवक की मौत के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अचानक ‘लाश’ जिंदा होकर बैठ गई। यह नजारा देख सभी हैरान रह गए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बर्ड फ्लू की आहट, केरल में 20,000 से अधिक पोल्ट्री पक्षियों को उतारा गया मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, अकोला के विवरा गांव का 25 वर्षीय प्रशांत मेसरे होमगार्ड है। वह अस्पताल से इलाज करवाकर लौटा था। बताया जा रहा है कि इसके बाद युवक की मौत हो गई। उसके परिवार में मातम पसर गया। प्रशांत के परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को श्मशान ले जा रहे थे। अचानक बांस की सीढ़ी से बंधी ‘लाश’ की सांसें चलने लगीं। यह देख लोग हैरान रह गए। युवक के माता-पिता ने उसे माता के मंदिर ले गए, जहां युवक जिंदा हो गया। तांत्रिक दीपक बोरले ने दावा किया कि यह माता का चमत्कार है। इस घटना में युवक के जिंदा होने का दावा करने वाले युवक के उसके माता-पिता कैमरे के सामने खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

बारातियों को नही मिला रसगुल्ला तो मचा हल्ला, हुई मारपीट चले चाकू, हुई घराती की मौत कई घायल

इस घटना को लेकर गांव वालों ने कहा कि यह भ्रामक और अंधश्रद्धा जैसी घटना है। इससे गांव के लोग डरे सहमे हैं। प्रशासन को इसकी जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत युवक, उसके माता-पिता और तांत्रिक को थाने बुलाया। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया।

खून का रिश्ता हुआ तार तार, ज़मीन के एक छोटे से टुकड़े के लिए बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। इसमें तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर अकोला की एडिशनल SP मोनिका रावत ने बताया, पूछताछ के लिए तांत्रिक समेत मेसरे परिवार को बुलाया गया था। उससे पूछताछ कर छोड़ दिया है। इस घटना की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आसमान से गिरा 12 से 14 किलो ग्राम वजन का पत्थर, देखने वालों की लगी भीड़

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X