मोदी आज करेंगे सिद्धार्थ नगर और वाराणसी का दौरा, देंगे 9 मेडिकल कालेज की सौगात

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिद्धार्थनगर और वाराणसी दौरे पर आगमन के लिए स्वागत किया।

योगी ने प्रधानमंत्री के नई दिल्ली से उत्तर प्रदेश दौरे पर रवाना होने के बाद ट्वीट कर कहा, ”आध्यात्मिक चेतना की जीवंत प्रतीक एवं बाबा विश्वनाथ की पावन नगरी वाराणसी में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हृदयतल से अभिनंदन।” उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर सिद्धार्थनगर एवं वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान वह विभिन्न विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।

इस यात्रा पर रवाना होने से पहले मोदी ने भी सुबह ट्विटर पर जानकारी देते हुये कहा कि वह सिद्धार्थनगर और वाराणसी की यात्रा के दौरान चिकित्सा क्षेत्र में सबसे बड़ी ढांचागत परियोजना सहित अन्य विकास योजनाओं का आगाज करेंगे। योगी ने प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा, ”आदरणीय प्रधानमंत्री जी आज जनपद वाराणसी में 5189 करोड़ रुपये की लागत की 28 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसी अवसर पर प्रधानमंत्री जी 64 हजार करोड़ रुपये लागत की ऐतिहासिक ‘प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना’ का भी शुभारंभ करेंगे। हर हर महादेव।”

योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के सिद्धार्थनगर आगमन पर भी ट्वीट कर कहा, ”भगवान गौतम बुद्ध की पावन धरा जनपद सिद्धार्थनगर में आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का समस्त प्रदेशवासियों की ओर से हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन। उनके आगमन और पाथेय से प्रदेश पुलकित हो जाता है।” उन्होंने कहा, ”आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी 2329 करोड़ रुपये की लागत से जनपद सिद्धार्थनगर, एटा, हरदोई, प्रतापगढ़, देवरिया, गाजीपुर, मिर्जापुर, फतेहपुर एवं जौनपुर में नवनिर्मित मेडिकल कालेजों का लोकार्पण करेंगे। अबब लोगों को जनपद में ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी।”

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X