Myntra के CEO अमर नागरम ने अपने पद से दिया इस्तीफा, जनवरी 2019 में संभाला था पद

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नई दिल्ली, फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाले Myntra के CEO अमर नागरम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

नागरम ने फैशन ई-मार्केटप्लेस के प्रमुख के रूप में करीब तीन साल पहले ही पद संभाला था। मिंट के मुताबिक, इस मामले से जुड़े एक व्यक्ति ने जानकारी दी है। नागरम को जनवरी 2019 में CEO के रूप में नियुक्त किया गया था और वह अब एक एडवाइजरी कैपेसिटी में काम करेंगे।

flipkart ग्रुप के CEO कल्याण कृष्णमूर्ति ने शुक्रवार को कर्मचारियों को एक मैसेज में कहा, “. अमर नागरम, Myntra के CEO एक मजबूत समर्थक रहे हैं, जिनके नेतृत्व में कंपनी ने ग्राहकों के लिए ज्यादा आकर्षक और पर्सनल फैशन अनुभव प्रदान किया है। लगभग तीन साल तक Myntra को लीड करने के बाद, अमर ने अपना खुद का वेंचर शुरू करने के लिए Flipkart Group को छोड़ने का फैसला किया है।”

उन्होंने कहा, “जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं, अमर करीब 10 सालों से ग्रुप का अभिन्न अंग रहे हैं और अपनी वर्तमान भूमिका से पहले उन्होंने फ्लिपकार्ट में विभिन्न टीमों का नेतृत्व किया है और हम टीम में उनकी उपस्थिति को याद करेंगे।”

नागरम सीधे कृष्णमूर्ति को ही रिपोर्ट करते थे। नागरम अपने पद दूसरा चेहरा मिलने तक, दिसंबर के अंत तक कंपनी के साथ रहेंगे और एक सलाहकार की भूमिका में जुड़े रहेंगे।

कृष्णमूर्ति ने कहा, “हम जल्द ही उनकी जगह पद के लिए किसी नए शख्स की जानकारी देंगे।” रिपोर्ट में कहा गया कि Myntra के प्रवक्ता ने इस मामले से जुड़े सवालों का कोई जवाब नहीं दिया।

फ्लिपकार्ट में वाइस प्रेसिडेंट रहे नागरम ने अपने पूर्ववर्ती अनथ नारायणन के कंपनी से इस्तीफा देने के बाद, Myntra और फैशन पोर्टल Jabong दोनों के CEO के रूप में पदभार संभाला।

फिर, 2020 की शुरुआत में, वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी ने Jabong में अपने प्रीमियम फैशन प्लेटफॉर्म Myntra पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करने के लिए उसे बंद कर दिया।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X