अभी उद्घाटन भी नही हुआ और पड़ गयी पूर्वांचल एक्सप्रेस में दरार, ज़्यादा बारिश बताई गई कारण

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन मऊ जिले के इस सप्ताह में ही सकता हैं। इससे पहले प्रशासन हर खामियों को दुरस्त में करने जुटा हुआ है। लेकिन इसी बीच मंगलवार की सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में बारिश के चलते दरार दिख रही है।

इस एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण की तैयारी चल रही है।

जानकारी के अनुसार, एक्सप्रेस-वे में दरार की जानकारी होते ही कार्यदायी संस्था के अधिकारियों और कर्मचारियों के हाथ पांव फूल गए। अधिकारी और कर्मचारी उसकी मरम्मत करने में जुट गए हैं।

सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अभी अधिकारी और कर्मचारी इसका लोकार्पण कराने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं सोमवार दोपहर में हुई एक घंटे की मूसलाधार बारिश ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण की गुणवत्ता की पोल खोल दी।

30 मीटर तक पड़ी दरार भारी बरसात के चलते उस्मानपुर गांव के पास कृष्णा महाविद्यालय के आगे करीब 30 मीटर तक दरार पड़ गई है। मंगलवार की सुबह टहलने निकले लोगों ने जैसे ही इसे देखा तो इसकी सूचना लोगों को दी। नवनिर्मित हाईवे मार्ग पर बनी दरारों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा रही।

इसकी जानकारी होने पर कार्यदायी संस्था के अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। उनके द्वारा एक्सप्रेस-वे में आई दरारों की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया। हालांकि अभी कोई अधिकारी इस संबंध में बोलने को तैयार नहीं है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X