16 नवम्बर को देश भर में होगा वसीम रिज़वी के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध, आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड का एलान

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ,  मजहबे इस्लाम, पैग़ंबरे इस्लाम और पवित्र कुरान के संबंध में लगातार विवादित टिप्पणियां करने वाले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ एक बार फिर से विरोध के स्वर तेज होने लगे हैं । पैग़ंबरे इस्लाम हज़रत मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम के जीवन पर वसीम रिजवी द्वारा लिखित विवादित किताब सामने आने के बाद मुस्लिम समुदाय में जबरदस्त आक्रोश फैल गया है । आज इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से वसीम रिजवी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर बड़े बयान दिए गए हैं यूपी प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में बोलते हुए आज इंडिया शिया पर्सनल ला बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना सायम मेहंदी ने कहा कि लगातार पवित्र कुरान, इस्लाम और मोहम्मद साहब के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करने वाले वसीम रिजवी रिजवी के खिलाफ कार्यवाही न होना बड़े सवाल खड़े करते हुए यह साबित करता है कि वसीम रिजवी अकेला नहीं है बल्कि उसके पीछे बड़ी ताकत हैं जो चुनावी फायदे के लिए वसीम रिज़वी का इस्तेमाल कर रही है।

मौलाना सायम मेहंदी ने देश भर के मुसलमानों से अपील की है कि वो 16 नवंबर को पूरे देश में वसीम रिजवी के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से जलसे आयोजित करें और शांति पूर्ण तरीके से अपना विरोध दर्ज कराए। मौलाना सायम मेहंदी ने कहा कि वसीम रिजवी की हरकतें किसी एक शहर किसी एक प्रदेश के मुसलमानों के लिए नहीं बल्कि पूरी दुनिया के मुसलमानों के दिलो को दुखाने वाली हरकतें हैं उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में 26 करोड़ से ज्यादा मुसलमान रहते हैं जिसमें सात करोड़ के करीब शिया मुसलमानों की आबादी है और वसीम रिजवी सिर्फ भारत के 26 करोड़ मुसलमानों की भावनाओं को आहत नहीं कर रहा है बल्कि पूरी दुनिया के मुसलमानों की भावनाओं को आहत कर रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि समाज को बांटने वाले ऐसे व्यक्ति को जिस पर तमाम मुकदमे पहले से दर्ज हैं उसे जेल में डालें ताकि वसीम रिजवी समाज को बांटने की अपनी मंशा में कामयाब ना हो पाए । पत्रकार वार्ता में मौलाना सायम मेहंदी के अलावा मौलाना जाहिद अहमद, मौलाना जहीर इफ्तेखारी मौलाना मोहम्मद रजा, मौलाना मिर्जा जाफर अब्बास , मौलाना अनवर हुसैन, मौलाना हुसैन रिजवी, मौलाना इंतजाम हैदर मौलाना एजाज अतहर मौलाना गुलाम हुसैन सदफ आदि लोगों ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए सरकार से मांग की है कि सरकार समाज को बांटने वाले वसीम रिजवी को जेल की सलाखों के पीछे डालें

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X