नसों में दौड़ने लगा है ज़हर, मेरठ में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मेरठ, शहर में बुधवार रात को एक सनसनीखेज वारदात हो गई। यहां ब्रहमपुरी में शाहरुख नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

बुधवार आधी रात को माधवपुरम चौकी के पीछे बाइक सवार काले जादू वाली गली निवासी शाहरुख उर्फ साबू पुत्र बाबू को अज्ञात युवकों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद उसे वहीं पर फेंक कर फरार हो गए। वहीं देर रात शाहरुख की उपचार के दौरान हॉस्पिटल मौत हो गई।

गुरुवार सुबह परिजनों ने तारापुरी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर एएसपी ब्रह्मपुरी कोतवाली और पुलिस मौके पर पहुंची। डेढ़ घंटे तक शव रोड पर रखकर जाम लगाकर हंगामा किया गया। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार शाहरुख उर्फ साबू पुत्र बाबू हरियाणा के रेवाड़ी में कबाड़ लेने-बेचने का काम करता था। वह वही रहता था लेकिन, बीच-बीच में मेरठ में आता रहता था।

पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद परिजन शांत हो गए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया जांच में दुर्घटना का मामला सामने आया है। युवक की माधवपुरम में स्कूटी सवार महिला से टक्कर हुई थी। महिला का केएमसी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X