बेगूसराय में साइको किलर की दहशत , 11 लोगों को मारी गोली, एक की हुई मौत, 30 किलोमीटर तक की फायरिंग

बेगूसराय,  बिहार के बेगूसराय में एक साइको किलर (Psycho killer shot 11 people in Begusarai) ने दहशत फैला रखा है. साइको किलर ने 11 लोगों को गोली मारी है. घटना तेघड़ा और बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 की है. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने बताया कि 11 में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की शिनाख्त चंदन नामक युवक के रूप में हुई है. एक घायल भरत यादव को पटना रेफर किया गया है. बछवारा थाना क्षेत्र के गोधना पहुंचे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की भी जांच हो रही है.

 

 पुलिस के अनुसार साइको किलर के द्वारा राह चलते लोगों को गोली मारकर घायल किया गया है. इस गोलीबारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र और तेघड़ा थाना क्षेत्र स्थित एनएच 28 के पास की है. घायलों में विशाल सोलंकी, रंजीत कुमार, प्रशांत कुमार रजक, नीतीश कुमार, अमरजीत कुमार, गौतम कुमार, भरत यादव, जीतू पासवान, दीपक कुमार शामिल हैं.

इस घटना को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों के द्वारा अंजाम दिया गया है. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों के द्वारा लोगों को टारगेट किया जा रहा है. सभी थाने की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. जगह-जगह वाहन चेकिंग की जा रही है.

 

 पुलिस ने बताया कि चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर बस स्टैंड के समीप 3 लोगों को गोली मारी गई है जबकि दो लोगों को चकिया के समीप गोली मारी गई. साइको किलर लगातार इलाके में बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहा है. इससे पहले भी तेघड़ा और बछवाड़ा थाना क्षेत्र मे 5 लोगों को गोली मारी गई थी. साथ ही पुलिस ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

 

“मोटरसाइकिल में सवार दो लोग लोगों को गोली मार रहे हैं. दोनों साइको किलर प्रतीत हो रहे हैं. सभी थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया है. गाड़ियों की भी तलाशी ली जा रही है.”– योगेंद्र कुमार, बेगूसराय के एसपी

”बेगूसराय की घटना को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय अलर्ट पर है. एसपी और डीआईजी मौके पर मौजूद हैं. दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. आसपास के जिले को भी अलर्ट किया है. बताया जा रहा है कि दोनों अपराधियों ने समस्तीपुर से बेगूसराय में प्रवेश किया और अलग-अलग इलाकों में फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद अपराधी पटना की ओर भाग गए.”- जितेन्द्र सिंह गंगवार, एडीजी मुख्यालय

 

 

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X