कीचड़ में फंसे ट्रक से अचानक गिरने लगीं नोटों की गड्डियां, जानिए आखिर क्या था पूरा मामला

हरदोई, उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. कानपुर से बरेली के रास्ते में एक ट्रक कीचड़ में फंस गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ड्राइवर ट्रक को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था कि पीछे कंटेनर से नोट के बंडल गिरने लगे. ये नजारा देखते ही वहां भीड़ जमा हो गई. देखते ही देखते आसपास से गुजरने वाले भी अपने वाहन रोक वहां जुटने लगे. मामला पुलिस के संज्ञान में आया तब जाकर सारा माजरा समझ में आया. आइये आपको बताते हैं इस दंग कर देने वाली घटना के बारे में.

कैश से भरे ट्रक की खबर ने चौंकाया

कानपुर से बरेली के रास्ते में हरदोई जिले के बेहटा इलाके में ट्रक कीचड़ में धंस गया था. ड्राइवर की लाख कोशिशों के बाद भी ट्रक कीचड़ से बाहर नहीं आ पा रहा था. इसी दौरान ट्रक में रखा नोटों का बंडल गिरने लगा. यहां आपको बता दें कि ये नोटों का बंडल नहीं बल्कि नोटों की कतरन थी. जिसे ट्रक से बरेली ले जाया जा रहा है. लोगों ने पहली नजर में समझा कि ट्रक में कैश भरा हुआ है.

पुलिस के आने के बाद सुलझी गुत्थी

इस बारे में ग्रामीणों ने बेहटा थाने में जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गहनता से जाना. पुलिस ने इस बारे में आरबीआई को बताया. आरबीआई के अधिकारियों से पुष्टि होने के बाद ट्रक को कीचड़ से निकाला गया और बरेली के लिए रवाना किया गया.

बरेली के लिए रवाना किया गया ट्रक

घटना के बारे में पूछे जाने पर संबंधित थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक में नोटों की कतरन का बंडल लदा हुआ था. कीचड़ में फंसने के कारण नोटों की कतरन सड़क पर गिरने लगी. जिसे ग्रामीणों ने कैश समझा और हंगामा खड़ा कर दिया. पुलिस को इस पूरे मामले की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले को समझा. आरबीआई अधिकारियों से बात करने के बाद ट्रक को कीचड़ से निकालकर रवाना किया गया.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X