पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के सलाहकारों की सुरक्षा पंजाब सरकार ने ली वापस, सीएम चन्नी भी घटाएंगे अपनी सुरक्षा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

चंडीगढ़, पंजाब सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी और सलाहकारों की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को वापस बुला लिया है। आदेश में कहा गया है कि चूंकि अधिकारी अब आधिकारिक पद पर नहीं हैं, इसलिए उन्हें प्रदान सुरक्षा कर्मियों को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए।

कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार संदीप सिंह संधू, मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल और पंजाब के महाधिवक्ता रहे अतुल नंदा समेत तमाम लोगों की सुरक्षा को वापस लिया गया है।

लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) टीएस शेरगिल, रवीन ठुकराल, मेजर अमरदीप सिंह, अतुल नंदा, संदीप सिंह बराड़, दमनजीत सिंह मोही, गुरप्रीत सिंह ढेसी उर्फ सोनू, संदीप सिंह संधू, अंकित बंसल, जगदीप सिंह सिद्धू, गुरमेहर सिंह सेखों, हनी सेखों, करणबीर सिंह, नरिंदर भाबरी, परमिंदर पाल सिंह मान, विमल सुंबली, खूबी राम, जीएस सोढी, सुरेश कुमार और भरत इंदर चहल की सुरक्षा वापस ली गयी है।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी अपनी सुरक्षा कम करेंगे। हाल ही में उन्होंने अपनी सुरक्षा में तैनात अमले को घटाने का आदेश डीजीपी इकबाल प्रीत सिंह सहोता को जारी किया था। बता दें कि चन्नी ने बीते दिनों मुख्यमंत्री की सुरक्षा में 1000 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती पर सवाल उठाए थे।

पिछले सोमवार को डीजीपी को लिखित आदेश जारी कर मुख्यमंत्री ने कहा था कि 20 सितंबर को बतौर मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण के बाद मैंने अपनी सुरक्षा में तैनात अमले को घटाने का निर्देश डीजीपी को दिया था। इसके बाद मुख्यमंत्री ने 22 सितंबर को फिर से डीजीपी को पत्र लिखकर अपना निर्देश दोहराया लेकिन डीजीपी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

तीसरे पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा, मैं अब मौजूदा पुलिस प्रमुख को आदेश देता हूं कि मेरी सुरक्षा में तैनात अमले को कम करने की तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि वह आम आदमी के नुमाइंदे हैं और आम लोगों के लिए ही काम करेंगे। हद से ज्यादा सुरक्षा की उन्हें जरूरत नहीं है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X