10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे पर राहुल गांधी की 41 हज़ार की टी शर्ट भारी, छिड़ी ज़ुबानी जंग

नई दिल्ली, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जब से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरू की है तब से वह बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) और बीजेपी पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. पार्टी सूत्रों का यह भी कहना है कि राहुल गांधी समेत जो 119 ‘भारत यात्री’ इस यात्रा पर निकले हैं उनके लिए सफेद रंग का ड्रेसकोड तय किया गया है.

किसानों के मुद्दे पर बोले सत्यपाल मालिक, उसको काहे से डराओगे. वो तो पहले से फकीर है. उसको तो वैसे ही कहीं का नहीं छोड़ा. इसलिए वो लड़ेगा और एमएसपी लेके रहेगा

दूसरी तरफ बीजेपी और उसका आई टी सेल भी राहुल पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. अब बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से एक तस्वीर ट्वीट कर यह दावा किया कि राहुल गांधी ने जो टी-शर्ट (T-shirt) पहनी है वह 41 हजार  रुपये की है. हालांकि कांग्रेस (Congress) ने भी बीजेपी के इस हमले का जवाब देने में देर नहीं लगाई.

ओवरटाइम करने पर हाथ से भाग जाएगा माउस, सैमसंग ने बनाया बैलेंस माउस

टी-शर्ट पहने राहुल गांधी की एक तस्वीर के साथ बीजेपी ने टी शर्ट के ब्रांड का प्राइस बताते हुए एक अन्य फोटो भी शेयर की है. बीजेपी द्वारा शेयर की गई फोटो के मुताबिक टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है. बीजेपी ने तंज कसते हुए कैप्शन में लिखा है – भारत देखो!

कांग्रेस का पलटवार
बीजेपी के इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही कांग्रेस ने पलटवार किया. कांग्रेस ने बीजेपी को जवाब देते हुए लिखा, “अरे…घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर. मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो. बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी.”

भारत जोड़ो यात्रा में सफेद टी-शर्ट में दिखे राहुल
बता दें राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह 118 अन्य ‘भारत यात्रियों” और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा की शुरुआत की. पार्टी ने राहुल समेत 119 नेताओं को ‘भारत यात्री’ नाम दिया है जो कन्याकुमारी से पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे. ये लोग कुल 3,570 किलोमीटर को दूरी तय करेंगे. बता दें यात्रा शुरू करने के समय राहुल गांधी ने सफेद रंग की टी-शर्ट, गहरे नीले रंग का पैंट पहन रखी थी.

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को मिल रहा है भारी जन समर्थन, दूसरे दिन दिखा लोगों में भारी उत्साह

पार्टी सूत्रों का यह भी कहना है कि राहुल गांधी समेत जो 119 ‘भारत यात्री’ इस यात्रा पर निकले हैं उनके लिए सफेद रंग का ड्रेसकोड तय किया गया है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X