64MP के ट्रिपल कैमरे, 12GB रैम और पंच-होल डिस्प्ले के साथ जल्द दस्तक देगा रियलमी जीटी निओ 2 स्मार्टफोन

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नई दिल्ली, रियलमी जीटी निओ 2 स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी दिनों एक के बाद एक लीक रिपोर्ट सामने आ रही है। अब इसे गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में चीन में पेश किया जायेगा। कुछ अन्य लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैंडसेट में 64MP का कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

आगामी Realme GT Neo 2 को मॉडल नंबर RMX3370 के साथ गीकबेंच 4 बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट किया गया है। यह वही मॉडल नंबर है जिसे कुछ दिनों पहले चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित होगा। यह 12GB RAM के साथ आ सकता है और Android 11 पर काम कर सकता है।

अन्य लीक हुए स्पेसिफिकेशन में 6.62-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल हैं। इसके अलावा लीक रिपोर्ट में रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होने की बात कही गई है। सेल्फी के लिए, Realme GT Neo 2 में कथित तौर पर 16-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।

कुछ अन्य लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme GT Neo 2 में OnePlus Nord 2 जैसा डिजाइन दिया जा सकता है। फोन में एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक सिम ट्रे, एक माइक्रोफोन जैसे फीचर्स शामिल किये जा सकते है। आपको बता दें कि फिलहाल Realme GT Neo 2 को चीन मार्केट में पेश किया जा रहा है। यह भारत में कब आएगा इसकी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X