“भागो पुलिस आ रही है” इस मजाक में गई युवक की जान, जन्मदिन की पार्टी में पसरा मातम

कोटा, शराब पार्टी के दौरान की जा रही मजाक में एक युवक की जान चली गई. दरअसल, ग्रामीण इलाके के सिमलिया थाना क्षेत्र के ढाबा गांव में दोस्तों के बीच मजाक में एक युवक की जान चली गई. युवक शराब के नशे में छत से कूदने लगा उसी दौरान 11 केवी लाइन की चपेट में आ गया और गंभीर झुलस गया. मौके पर अफरा-तफरी मच गई. जन्मदिन की पार्टी मना रहे दोस्त भी मौके से भाग गए. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

भूस्खलन से एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, तेज बारिश के चलते एक पहाड़ का टुकड़ा नीचे गिरा

पुलिस के डर से कूद रहा था
घटना शनिवार रात की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. जानकारी के अनुसार मृतक नरेश कंडारा (22) तेजपुरा बस्ती का निवासी था. उसके खिलाफ किसी मामले को लेकर कोर्ट से वारंट जारी हो रहा था. दो-तीन दिन पहले पुलिस का जवान नरेश को ढूढ़ने घर आया था, लेकिन नरेश घर पर नहीं मिला. शनिवार रात 10 बजे करीब नरेश अपने दोस्तों के साथ बाबा रक्तिया भैरूजी मंदिर परिसर में पार्टी में मौजूद था. केक काटने के दौरान किसी दोस्त ने मजाक में कह दिया कि यहां पुलिस आने वाली है. ये सुनकर नरेश डर गया और दौड़ कर धर्मशाला की छत पर जाकर वहां से नीचे कूद रहा था. शराब के नशे में होने और अंधेरा होने से नरेश को बिजली के तारों का पता नहीं रहा और वो 11 केवी बिजली के तार की चपेट में आ गया.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब की बार तो देश की जनता 2024 में लुक आउट नोटिस जारी करेगी

दोस्त मजाक नहीं करता तो बच जाती जान
मृतक के खिलाफ चोरी, लूट और मारपीट के सिमलिया थाने में 2 और अंता थाने में 4 मामले दर्ज थे. जो कोर्ट में विचाराधीन थे. पुलिस ने बताया कि मृतक नरेश कंडारा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मृतक के चाचा महावीर कंडारा की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. परिजनों को कहना है कि यदि उसका दोस्त मजाक नहीं करता तो वह बच जाता. पुलिस मामला संदिग्ध मानते हुए पूरे मामले की जांच कर रही है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X