आगरा एक्सप्रेस वे की हालत देखकर भड़के अखिलेश यादव, कह डाली बड़ी बात

लखनऊ, समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Expressway) के रख रखाव को लेकर बीजेपी (BJP) सरकार को घेरने की कोशिश की है. सपा अध्यक्ष (SP President) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की एक तस्वीर शेयर करते हुए तंज कसा है और उस पर चल रहे पैचिंग के काम पर सवाल उठाते हुए कहा कि “कम से कम जो अच्छा बना है उसका रख रखाव तो ठीक से किया जाए.”

अखिलेश यादव ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हो रहा पैचिंग का काम उखड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. सपा अध्यक्ष ने इस एक्सप्रेस वे की तस्वीर शेयर करते हुए प्रदेश सरकार पर तंज कसा और रख-रखाव के काम को लेकर सवाल उठाए हैं. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि “पूरी दुनिया में अपनी वर्ल्ड क्लास क्वॉलिटी और राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए प्रसिद्ध सपा के समय बना ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे’ आज भाजपा के राज में ख़राब देखभाल का शिकार हो गया है. कुछ भी अच्छा न बनानेवालों से आग्रह है कि जो अच्छा बना है कम-से-कम उसका रख-रखाव तो अच्छे से करें.”

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में बना था उस वक्त अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री थे. अखिलेश यादव इस एक्सप्रेस वे को अपनी सरकार की उपलब्धि के तौर पर बताते आए हैं. ये एक्सप्रेस वे काफी शानदार बना हुआ है. इसके बनने से दिल्ली से लखनऊ के बीच की दूसरी सिर्फ 6 घंटे की रह गई है. बारिश के बाद इस एक्सप्रेस वे पर पैचिंग का काम किया जा रहा है, ये काम एक्सप्रेस वे की देखभाल करने वाली कंपनी कर रही है, इसी को लेकर अखिलेश यादव ने सवाल खडे़ किए हैं.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X