सेल्फी ने ले ली किशोर की जान, बेडरूम में मोबाइल फोन से रिवाल्वर के साथ में ले रहा था सेल्फी

उन्नावज़ फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के किशोर के लिए सेल्फी जानलेवा साबित हो गई। छोटी से लापरवाही के चलते ही सेल्फी लेने के दौरान उसकी जान चली गई।

किशोर अपने बेडरूम में मोबाइल फोन से रिवाल्वर के साथ में सेल्फी ले रहा था, इसी बीच अचानक से रिवाल्वर के ट्रिगर पर उंगली चली गई और फायर हो गई। इसी के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस तरह से गोली चलने की आवाज सुनकर घर में मौजूद अन्य लोग भी कमरे की ओर भागे। हालांकि उन्होंने पहुंचकर देखा तो किशोर खून से लथपथ पड़ा था।

कनपटी पर गोली लगने से किशोर ने तोड़ा दम
आनन-फानन में परिजन घायल किशोर को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फतेहपुर चौरासी थाने के काजीपुर बंगर गांव निवासी इंद्रेश का 17 वर्षीय पुत्र सूचित अपने कमरे में लेटा हुआ था। इसी बीच घर में रखे लाइसेंसी रिवाल्वर से वह सेल्फी ले रहा था। अचानक ही उसकी उंगली ट्रिगर पर जाने और फायर होने से यह पूरी घटना सामने आई। गोली उसकी कनपटी में लगी और जब तक परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचते उससे पहले ही किशोर ने दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और इस बीच शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। सीओ सफीपुर अंजनी कुमार राय के अनुसार पुलिस मामले को लेकर तफ्तीश कर रही है। किशोर से गोली धोखे से चली है या उसने खुद को गोली मारी है इसकी जांच भी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पुलिस की ओऱ से किया जा रहा है। जल्द ही गोली लगने के कारणों का पता चल जाएगा।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X