सनसनीखेज हत्या का खुलासा, भाई ने बहन की गला काटकर की थी हत्या, टीवी सीरियल देखकर रची थी साज़िश

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ जिसमे हत्यारे भाई ने बहन की हत्या करने के लिए 6 महीने से क्राइम पेट्रोल सीरियल देख रहा था।

 

एनएसजी डिप्टी कमाण्डेन्ट सहित 4 गिरफ्तार, 13 करोड़ 81 लाख 26 हजार रुपयों की नगदी और 6 लग्जरी गाडिय़ां बरामद, पुलिस ने किया सवा सौ करोड़ की ठगी का पर्दाफाश

इसके बाद भाई ने बहन की गला काटकर हत्या कर दी थी. जिसका पुलिस ने खुलासा करता हुए हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया. मामला जिले के ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव है जहां 8 जनवरी की सुबह एक 17 वर्षीय किशोरी निशा का हत्या युक्त शव मलखान के खेत मे मिला था।

नही रहे NDTV के दिग्गज पत्रकार कमाल खान, हृदय गति रुक जाने से हुआ निधन

जिसकी सूचना पर घटना स्थल पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और पिता लक्ष्मी निषाद की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारदार हथियार से हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर दिया थी. जिसेक बाद पुलिस हत्या के जांच में लग गई थी.

50 से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच लखनऊ विश्वविद्यालय की परीक्षायें स्थगित

एसपी राजेश कुमार सिंह ने 17 वर्षीय किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 8 जनवरी को ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव में एक युवती का शव मिला था. मौके पर जांच पड़ताल में किसी करीबी के द्वारा हत्या करने के सबूत मिले थे जिस पर थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्र ने हत्या के मामले में मृतका के भाई सूरज निषाद 18 वर्ष को ह्त्या में गिरफ्तार किया है।

जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी पर कसा शिकंजा, भड़काऊ भाषण मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि मृतका निशा 17 वर्ष की गांव के दो युवक रोहन व विकास से प्रेम संबंध चल रहा था जिसमे मृतका निशा रोहन से फोन पर बात करती थी और विकास से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बदलेगा पासपोर्ट का स्वरूप, इलेक्ट्रॉनिक चिप के साथ जारी होगा आधुनिक e-passport

जिसको लेकर भाई सूरज निषाद से कोई बार विवाद भी हुआ और जिस दिन निशा की हत्या हुई उस दिन भी बहन भाई में विवाद हुआ था और बहन शौच करने को घर से निकल गई भाई भी घर से चाकू लेकर पीछा करते हुए मलखान के खेत में मिल गया और उसकी गला काटकर हत्या करने के बाद घर आ गया था।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए शुक्रवार को जारी होगी अधिसूचना

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X