शिल्पा शेट्टी की मन्नत लायी रंग, पति राज कुंद्रा 2 महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मुंबई, शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले 2 महीने से पोर्नोग्राफी केस के चलते जेल में थे. बीते दिन राज को कोर्ट से जमानत मिली थी और आज वो जेल से छूट गए है. बता दें कि राज पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें अलग-अलग एप्स पर अपलोड करने का आरोप था. वहीं, उनके बाहर आने की खबर से उनके शिल्पा काफी खुश है.

राज कुंद्रा को बीते दिन मुंबई की एक मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें रिहा करने का आदेश दिया था. आज राज भायखला जेल से 11 बजे के करीब बाहर आए. राज को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. वहीं, उनके जेल से बाहर आने की खुशी शिल्पा शेट्टी के लेटेस्ट पोस्ट से साफ झलक रही है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पोस्ट में एक फोटो लगाई है, जिसमें एक कोट लिखा हुआ है.

शिल्पा ने अपने इंस्टा स्टोरी आसमान पर निकले इंद्रधनुष की तसवीर लगाई थी, जिसमें लिखा था, ‘इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.’ इस पोस्ट के बाद मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे कि ये पोस्ट रोज कुंद्रा की जमानत से जुड़ा है.

वहीं, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान ने अपने पिता को जमानत मिलने पर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. वियान ने एक तसवीर लगाई है, जिसमें वो, उनकी मां शिल्पा और उनकी बहन दिख रही है. शिल्पा ने अपने दोनों बच्चों को गोद में लिया है. ये गणेश चतुर्थी की फोटो है. इस फोटो के साथ वो कैप्शन में लिखते है, भगवान गणेश की सूंड जितना लंबा जीवन, उनके चूहे के समान छोटी मुसीबत, पल मोदक के समान स्वीट. गणपति बप्पा मोरया.

गौरतलब है कि राज कुंद्रा 64 दिन बाद जेल से बाहर आए है. हालांकि उनकी कई बार जमानत याचिका खारिज की गई. लेकिन इस बार उन्हें जमानत मिल गई और यकीनन इससे उनके परिवार वाले काफी खुश है. बता दें कि राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X