ननद भाभी के मामूली से झगड़े ने ले ली एक महीने की मासूम की जान, पुलिस ने केस दर्ज कर युवती को किया गिरफ्तार

गोरखपुर, बाथरूम का दरवाजा खटखटाने को लेकर ननद-भाभी के बीच हुए झगड़े के बाद गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के घोसीपुरवा में मामूली बात पर 20 वर्षीय एक लड़की ने शुक्रवार को एक महीने की मासूम बच्ची को घर के बाहर चबूतरे पर पटक कर मार-डाला। बच्ची रिश्ते में उसकी भतीजी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

घोसीपुरवा निवासी हलीमुद्दीन उर्फ मीकू की 20 वर्षीय पुत्री सूबी का चचेरे भाई शाहिद अली की पत्नी तमन्ना खातून से विवाद चल रहा था। शुक्रवार को ननद- भाभी में बाथरूम का दरवाजा खटखटाने को लेकर इस कदर विवाद बढ़ा कि सूबी ने तमन्ना की गोद से उसकी एक महीने की बेटी को छीन लिया और बाहर सड़क किनारे बने चबूतरे पर ले जाकर पटक दिया। मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई।

:

परिजन मासूम को लेकर निजी अस्पताल गए, जहां से गंभीर हालात देख मेडिकल कॉलेज रे़फर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में मृत घोषित कर दिया गया। बच्ची के पिता शाहिद की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपित सूबी को गिरफ्तार कर लिया।

बुआ ने खून से रंग लिए हाथ
एक महीने पहले यानी बीती 2 अगस्त को इस दुनिया में आई नन्ही परी बुआ के हाथों मौत का शिकार बन गई। जिस बच्ची को लाड-प्यार करना चाहिए था उसके खून से ही बुआ ने अपने हाथ रंग लिए। मां को भी बिटिया को दुलारने व ममता लुटाने का पूरा मौका नहीं मिला।

रिश्तों की खटास में महीने भर की मासूम दुनिया से उठ गई। रिश्तेदार और मोहल्ले के लोग सूबी को कोस रहे हैं। नन्ही परी को इस दुनिया में उड़ना तो दूर चलने तक का मौका नहीं दिया। बच्ची की मौत के बाद दादी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार सूबी से पूछ रही है कि आखिर तुमने बच्ची पर अपनी दुश्मनी क्यों निकाल दी।

:

मां तमन्ना को तो मानो घटना के बाद काठ ही मार गया है। उसे समझ में नहीं आ रहा है कि उसने आखिर कौन सी गलती कर दी कि ऊपर वाले ने उसे यह सजा दे दी। शाहिद की पहली बेटी थी। शाहिद एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता है लेकिन बेटी के लालन-पालन में किसी तरह की कमी नहीं रखता था।

चचेरी बहन के खिलाफ हत्या का केस
शाहिद ने बेटी की मौत के बाद चचेरी बहन सूबी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित को सूबी को गिरफ्तार कर लिया है। शाहिद के पिता चार भाई हैं। पुलिस के मुताबिक सभी अलग रहते हैं लेकिन बाथरूम एक ही है जिसे पूरा परिवार इस्तेमाल करता है। शाहपुर इंस्पेक्टर रणधीर मिश्रा ने बताया कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X