बहन ने पानी समझकर 8 माह के छोटे मासूम भाई को पिला दिया डीजल, ईलाज के दौरान हुई मौत

नोएडा, राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी गांव में एक चार साल की मासूम बच्ची ने अपने 8 माह के छोटे भाई को पानी समझकर डीजल पिला दिया।

घटना बीते सोमवार की है। मासूम को तुंरत अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा था। तीन दिन बाद आज बच्चे ने दम तोड़ दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

यूक्रेन की सेना 44 रूसी सैनिकों को मार गिराने का किया दावा, आम नागरिक भी रूसी सेना के खिलाफ उतरे

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से हरदोई का रहने वाला परिवार लंबे समय से नोएडा के छिजारसी गांव लंबे समय से रह रहा है। बीते सोमवार को परिवार के सभी लोग घर पर ही मौजूद थे। 8 माह का मासूम अचानक रोने लगा। भाई को रोता देख 4 साल की बहन ने पास में पड़ी बोलत उठाई और पानी समझकर उसे मासूम को पिलाने लगी।

अब मोबाइल महकाएगा आपके शरीर को, पसीने की दुर्गंध को रखेगा दूर, जानिए कैसे

डीजल पीते ही मासूम जोर-जोर से रोने लगा। अन्य परिजनों को जैसे ही पता चला कि उसके मुंह में डीजल गया है तो उनके होश उड़ गए। तुरंत ही मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टर तीन दिन से बच्चे को बचाने में जुटे थे, लेकिन सफल नहीं हुए। तीन दिन बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस मामले में कोतवाली सेक्टर 63 ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि 4 साल की बहन ने बोतल में रखे डीजल को पानी समझकर अपने भाई को पिला दिया। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मैक्रोनी ने ली युवक की जान, भाई अस्पताल में लड़ रहा है जिंदगी की जंग

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X