T20 World कप : कौन बनेगा शहंशाह, कौन होगा किस पर भारी, इंग्लैंड या पाकिस्तान किसकी है मज़बूत दावेदारी

नई दिल्ली, T20 world cup 2022 में पाकिस्तान और इग्लेंड के बिच संडे यानि 13 नवंबर को फ़ाइनल मैच खेला जाएगा। इग्लेंड ने जिस तरह भारत सेमीफाइनल में हराया है। उसे देखते हुए फ़ाइनल में भी जोस बटलर की टीम का पलड़ा ही भारी दिखाई दे रहा है।पाकिस्तान पेस अटेक अच्छा है ,लेकिन इग्लेंड के पास 9वे नंबर पर क्रिस वोक्स बेटिंग करने आते है।जो ऑलराउंडर है।

वही 10 वे नंबर पर क्रिस जॉर्डन 11 वे पर आदिल रशीद बेटिंग करते है।वो भी बेटिंग और बॉलिंग दोनों कर सकते है। ऐसे में कहा जा रहा है की इग्लेंड के पास ऐसी बॉलिंग है जो किसी भी बॉलिंग अटेक को काउंटर कर सकती है। वही पाकिस्तान की टीम में 7 बल्लेबाज है। इनके आउट करने के लिए इग्लेंड के पास 7 अलग अलग वेरायटी के बॉलर्स है।

वही इन इंडिया टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गयी।सेमीफाइनल में इग्लेंड ने उसे 10 विकेट से हराया। हार के कई कारन है और इनका पोस्टमार्टस भी शुरू हो चूका है। एक सवाल प्लेइंग इलेवन में स्पिनर के सिलेक्शन है। चहल को प्लेइंग इलेवन में मौका क्यों नहीं दिया गया। वही रविवार यानि 13 नवंबर को पाकिस्तान और इग्लेंड के बिच मेलबर्न में टी 20 वर्ल्ड कप का फ़ाइनल खेला जाना है ,लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। अगर फ़ाइनल बारिश के कारन प्रभावित होता है तो किस परिस्थति में क्या होगा।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X