अपहरण करने वालों को तालिबान ने दी खौफ़नाक सज़ा, चौराहे पर चार शवों को क्रेन से लटका दिया

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

काबुल, अफगानिस्तान के हेरात शहर के मुख्य चौराहे पर तालिबान ने चार शवों को क्रेन से लटका दिया. इन चारों पर आरोप था कि इन सबने अपहरण किया है. बाद में तालिबान की तरफ से कहा गया कि वो ऐसा करके अपहरण करने वालों को सबक सिखाना चाहते हैं।

हेरात प्रांत के डिप्टी गवर्नर मावलवी शिर अहमद मुहाजिर ने कहा कि लाशों को अलग-अलग सार्वजनिक जगहों पर ले जाया गया. उन्होंने कहा कि ऐसा करके उनकी सरकार ये संदेश देना चाहती है कि देश में अपहरण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये चारों पुलिस के साथ गोलीबारी में मारे गए या फिर गिरफ्तारी के बार उनकी हत्या कर दी गई. वैसे तालिबान की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आयी है.

सोशल मीडिया पर इस घटना का कई वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखा जा सकता है कि एक ट्रक के पीछे ख़ून से लथपथ 4 शव पड़े हैं. इनमें से एक को बाद में क्रेन के सहारे लटका दिया जाता है. ट्रक के पास हथियारों के साथ तालिबान के लड़ाके खड़े हैं. और चौराहे पर आम लोगों का हुजूम खड़ा है. कहा जा रहा है कि इन शवों को अलग-अलग चौराहों पर क्रेन के सहारे टांगा गया. एक और वीडियो में देखा जा सकता है कि हेरात के किसी व्यस्त इलाके के चौराहे पर शव को क्रेन से लटका दिया गया है और उस पर एक पट्टी लगी है जिसपर लिखा है- अपहरण करने वालों को इसी तरह की सज़ा दी जाएगी.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X