टीम इंडिया को लग सकता है ज़ोर का झटका, बेहतरीन बल्लेबाज़ हो सकता है सीरीज़ से बाहर

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नयी दिल्ली, श्रीलंका वनडे सीरीज के पहले मैच में ही एक धाकड़ बल्लेबाज चोट की वजह से नहीं खेले हैं. संजू सैमसन को जब पहले मैच के दौरान टीम से बाहर किया गया तब उनके बाहर होने की वजह नहीं बताई गई थी. लेकिन अब लगता है संजू सैमसन पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

संजू सैमसन को लेकर अब खबरे आ रही हैं कि पहले वनडे में उनको लगी चोट की वजह से बाहर रखा गया. लेकिन चोट गंभीर होने की वजह से ऐसा लगता है कि अब वह पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं. ऐसे में उनके उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका दौरा पर अपने प्रदर्शन से वह टी20 वर्ल्ड कप में जगह बना सकते थे.

उनके अनुभव के आधार पर ऐसा उम्मीद किया जा रहा था कि उनको पहले वनडे में मौका मिलेगा. लेकिन चोट की गंभीर होने की वजह से उनके जगह ईशान किशन को मौका दिया गया. और उनके जन्मदिन 18 जुलाई के दिन ही उनको डेब्यू करने को मौका दिया गया.

बीसीसीआइ ने बताया कि संजू सैमसन के घुटने में मोच आ गई और इसलिए वह पहले वनडे में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। मेडिकल टीम फिलहाल उनकी चोट की प्रगति पर नजर रख रही है। अभी सार्वजनिक नहीं की गई है लेकिन एक अखबार के मुताबिक संजू चोट की वजह से पूरे दौरे से ही बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका के दौरे पर दूसरे विकेटकीपर के तौर पर गए इशान किशन पहले वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। इसी सीरीज में टी20 डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव को भी वनडे की कैप दी गई।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X