पुणे में किशोरी का अपहरण कर किया समूहिक बलात्कार, पुलिस ने किया 14 लोगों को गिरफ्तार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

पुणे : पुणे से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है ।पुणे में एक किशोरी के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के मामले में छह और लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिससे इस मामले में अबतक कुल 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है । मामले में पुलिस आगे की जांच में जुटी है ।

दरअसल किशोरी 31 अगस्त को अपने दोस्त से मिलने के लिए घर से पुणे स्टेशन की ओर गई थी । स्टेशन पहुंचकर वह ट्रेन का इंतजार कर रही थी लेकिन जब ट्रेन मिलने में देरी होने लगी तो एक रिक्शालक ने कहा कि अब ये ट्रेन अगले दिन मिलेगी और साथ ही कहा कि वह रात में रूकने के लिए लड़की का प्रबंध भी कर देगा । हालांकि उसने ऐसा कुछ नहीं किया और उसके साथ धोखा किया ।

 

पुलिस ने कहा कि ऑटोचालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कथित तोर पर उसका अपहरण किया और शहर की अलग-अलग जगहों पर उसेक साथ बलात्कार किया । ऑटोचालक के दोस्तों में रेलवे के कुछ चतुर्थ वर्ग के कर्मचारी भी थे ।

एक अधिकारी ने कहा कि “किशोर लड़की के एक परिचित सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है । सोमवार को हमने आठ लोगों को गिरफ्तार किया था । इस मामले में आईपीसी और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामले में पकड़े गए लोगों की कुल संख्या 14 हो गई थी ।

वहीं महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि आरोपियों को कड़ी सजा मिले, यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे, पुलिस को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया था कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X