टीईटी पेपर लीक जानबूझकर कराया गया है, सरकार, नौकरी देना ही नहीं चाहती : अखिलेश यादव

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

बाँदा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी टीईटी पेपर लीक कांड को लेकर बुधवार को बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह पेपर लीक जानबूझकर कराया गया है। सरकार, नौकरी नहीं देना चाहती है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा का फूल झूठ का फूल हैं। झूठ के फूल में खुशबू नहीं आती।

बांदा के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा अध्यक्ष ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैदान में हर तरफ लाल टोपी दिख रही है। निरीक्षण करके आया । जनता का समर्थन दिख रहा है। बुंदेलखंड की जनता कह रही है कि आने वाली सरकार सपा की है। अखिलेश ने कहा कि बुंदेलखंड से पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिला। जनता ने लोकसभा में भी समर्थन दिया लेकिन भाजपा सरकार ने यहां के लिए कुछ नहीं किया। सरकार ने आय दोगुनी करने के वादे पूरे नहीं किए। आज महंगाई आसमान छू रही है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज की सैर कराने का सपना दिखाया था। उसके वादे झूठे निकले। लाकडाउन की याद दिलाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि संकट काल में सरकार ने मदद नहीं की। सबको बेहाल छोड़ दिया। मजदूरों ने लाठी खाई और अपमानित हुए। मजदूर अर्थव्यवस्था मजबूत करते हैं। उनकी मदद नहीं की गई। अखिलेश ने कहा कि हम सब परिवारवाले हैं। परिवारवालों का दुख जानते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कहती है कि वो दमदार सरकार है। यह सरकार सिर्फ झूठ बोलने में दमदार है। भाजपा ने बीएड और शिक्षमित्रों से वादा किया था। साढ़े चार साल पूरे हो गए। साढ़े चार साल हो गए और अब टेबलेट देने का आश्वासन दे रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के पास सिर्फ नाम बदलने का विकास है। इनका विश्व रिकॉर्ड बनाने जा हैं। बुंदेलखंड के लोग अब भी प्यासे हैं। नीति आयोग कह रहा है कि यहां 32 लाख गरीब हैं। हमारी सरकार आई तो पूर्व की अपेक्षा मदद के लिए तीन गुना देंगे। भाजपा सरकार ने बिजली नहीं बनाई। बिल मंहगे दिए हैं। हमने सिंचाई मुफ्त की थी। आज भी हमारा लैपटॉप चल रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाला चुनाव जनता के भविष्य का है। टीईटी परीक्षा का पेपर लीक जानबूझकर कराया गया। सरकार बेरोजगारों को नौकरी नहीं देना चाहती। उन्होंने कहा कि बुलडोज़र सड़क पर चलता है। लोगों पर नहीं। अब जनता के वोट का बुलडोज़र चलेगा। उन्होंने सरकार पर डॉयल 100 को डॉयल 112 करके इस व्यवस्था को खराब कर देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज गरीब अपमानित है। हर वर्ग दु:खी है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X