जो बाबा मुख्यमंत्री हैं उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता इसलिए उन्हें लैपटॉप का महत्व नहीं है : अखिलेश यादव

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

आजमगढ़, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को मेधावी छात्र छात्राओं को लैपटाप वितरित किए और कहा कि उनका गठबंधन आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया कर सरकार बनायेगा।

आजमगढ़ में अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन अखिलेश लैपटॉप वितरण समारोह के दौरान चुनावी मूड में दिखे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता बदलाव चाहती है। भाजपा के संकल्प पत्र झूठे साबित हुए हैं। साढ़े चार साल से अधिक समय बीत गया लेकिन सरकार अपने सभी वादों को पूरा नहीं कर पाई। किसान परेशान है नौजवान बेरोजगार है, महंगाई चरम पर है। ऐसे में उनका गठबंधन बहुत कामयाब होगा ,और प्रदेश में भाजपा सरकार का सफाया कर देगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने नौजवान और मेधावी छात्रों को लैपटॉप देने का वादा किया था, लेकिन साढ़े 4 वर्ष बीत गए, लैपटॉप की योजना धरी की धरी रह गई। अब वह टेबलेट बांटने जा रहे हैं लेकिन साढ़े चार साल में जो टेबलेट इन मेधावी छात्रों ने खाया है अब उससे बात बनने वाली नहीं है। अब लोगों ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को हटाना जरूरी है। जनता परेशान है, महंगाई इस कदर दिन दूना रात चौगुना बढ़ रही है कि सभी वर्ग परेशान हैं। अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुये कहा ” जो बाबा मुख्यमंत्री हैं उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता इसलिए उन्हें लैपटॉप का महत्व नहीं है। लैपटॉप आज के समय की जरूरत है पूरी दुनिया की जानकारी हासिल करने के लिए मेधावी छात्रों को लैपटॉप चाहिए।’

उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बसपा से हुआ गठबंधन जरूरी था, वह भी एक प्रयोग था, लेकिन इस बार का गठबंधन कामयाब गठबंधन होगा और पूर्वांचल में से लेकर पश्चिमांचल तक भाजपा का दरवाजा बंद करेगा। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे समाजवादी सरकार की योजना है लेकिन जिस तरह समाजवादी सरकार चाहती थी ,उस तरह का पूर्वांचल एक्सप्रेस नहीं बना। डिवाइडर छोटा करके बजट कम दिखाया गया। जनता के बीच सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसा किया गया लेकिन जब 2022 में समाजवादी सरकार बनेगी तो युवा मेधावी छात्र छात्राओं को लैपटॉप भी दिया जायेगा और इस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को भी ठीक किया जाएगा।

मेधावी लड़कियां अंशिका सीखा अमिता सुनीता सहित जिन 134 छात्र छात्राओं को लैपटॉप मिला उन्होंने अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया और कहा जो बिना सरकार में रहे आज छात्र-छात्राओं के बारे में इतना सोच रहा है उसका 2022 में आना जरूरी है। अखिलेश ने आज आजमगढ़ फैजाबाद मार्ग पर शहर के करीब अनवरगंज के दुर्गा जी इंटर कॉलेज में कुल 134 मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित किया। इस समारोह में सदर विधायक व पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव बलराम यादव विधायक संग्राम यादव आलम बदी आजमी कल्पनाथ पासवान मौजूद थे।

 

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X