राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, गमगीन आंखों से दी लोगों ने अंतिम विदाई

नई दिल्ली, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कई दिनों से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे। 10 अगस्त पर वेंटिलेटर पर राजू अपनी जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। लेकिन बुधवार सुबह राजू के फैंस के लिए दुखद खबर सामने आई।पूरे जज्बे के साथ लड़ने के बाद भी राजू श्रीवास्तव ज़िन्दगी की जंग हार गए।

राजू के निधन से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के लोगों की आखें नम है। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल 58 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। आज उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कॉमेडियन कपिल शर्मा साथ-साथ सिनेमा जगत से लेकर पॉलिटिक्स से जुडी बड़ी- बड़ी हस्तियां अब राजू के निधन पर शोक जाताया। आपको बता दे, 10 साल में 3 बार एक्टर की एंजियोप्लास्टी हो चुकी थी। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद कल कॉमेडियन के मृत्यु की खबर सामने आई।

आज कॉमेडियन का अंतिम संस्कार हुआ है। राजू श्रीवास्तव के इस अंतिम यात्रा पर लोगों का जमावड़ा नजर आया। राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने उन्हें मुखाग्‍नि दी। श्मशान घाट में भी परिवार के लोगों और दोस्तों के अलावा उनके चाहने वालों की भी भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान कॉमेडियन सुनील पाल भी नजर आए।

राजू की मौत की खबर आने का बाद से दिल्ली में बारिश चालू है। जिसपर कॉमेडियन के फैंस का कहना है कि भगवान इंद्र भी राजू को नम आखों के साथ विदाई दे रहे हैं। अभी भी राजू के बहुत से फैन इस खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। आम आवाज़  कॉमेडियन के आत्मा की शांति का प्रार्थना करता है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X