प्रेमिका के घर वालों ने बिजली का करंट लगाकर की थी प्रेमी की हत्या, शव को फेंका था गन्ने के खेत, जांच में हुआ खुलासा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक प्यार भरी प्रेम कहानी का दुःखद अंत हो गया। जहां प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी की बिजली का करंट लगाकर हत्या कर शब को एक गन्ने के खेत में फेंक दिया।

घर से गुरद्वारा जाने के लिए निकले छात्र का शव गन्ने के खेत में मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, मृतक छात्र के परिजनों ने पूरे मामले को लेकर युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। शिकायत के आधार पुलिस ने प्रेमिका मनप्रीत कौर और उसकी माँ सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। प्रेमिका और उसकी माँ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि थाना गजरौला अंतर्गत पूरनपुर क्षेत्र के गांव मनहरिया खुर्द कलां निवासी हरचरन सिंह 8 सितंबर को गांव के ही अपने दोस्त निर्मल सिंह उर्फ निम्मा सहित तीन लोगों के साथ गुरुद्वारे जाने की बात कहकर प्रेमिका से मिलने निकला था। दोनों दोस्त युवक को केसरपुर गांव के समप छोड़कर चले आए थे। जिसका 9 सितंबर दिन गुरूवार को गन्ने के खेत में शव मिला था। मृतक प्रेमी की नाक से खून निकलने के साथ पैरों में बिजली करंट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हरचरन की मौत बिजली का करंट लगने से होना पाया गया है।

पूरे मामले को लेकर मृतक छात्र के जीजा ने थाना माधोटांडा में तहरीर देकर युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर मृतक छात्र हरचरन सिंह के जीजा देवेन्द्र पाल सिंह पुत्र दर्शन सिंह ने एसपी दिनेश कुमार पी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। प्रार्थना पत्र में बताया गया है कि पीड़ित का साला हरचरन सिंह का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवती के परिजन प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे और छात्र को जान से मारने की धमकी देते थे।

युवक हरभजन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक छात्र के बहनोई की तहरीर पर गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत कौर पुत्री बूटा सिंह, सुखविन्दर सिंह पुत्रगण बलदेव सिंह व बुटा सिंह की पत्नी के खिलाफ हत्या के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपी प्रेमिका और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसएसपी के कहने पर धरना समाप्त कर दिया गया है। शेष 2 लोगों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने पुलिस को शाम तक का समय दिया है। शाम तक गिरफ्तार न किए जाने पर कल सुबह फिर धरना देने का ऐलान किया है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X