दोस्त दोस्त न रहा, पार्टी में बुलाकर अपने ही दोस्त की चाकुओं से गोदकर की निर्मम हत्या

बाराबंकी, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में कुछ दोस्तों ने पार्टी में बुलाकर अपने ही दोस्त की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक के शव को एक पॉलिथीन में लपेटकर उसे नदी में फेंक दिया। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी।परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने जब युवक के दोस्तों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो इन दोस्तों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

मृतक युवक के दोस्तों की निशानदेही पर पुलिस ने नदी से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक और उसके दोस्तों के बीच दो माह पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी को लेकर योजनाबद्ध तरीके से पार्टी के बहाने बुलाकर इन दोस्तों ने युवक की हत्या कर दी।

 

पूरी घटना बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के चंदौली गांव की है। यहां के रहने वाले राममिलन का 17 वर्षीय बेटा शिवम यादव शनिवार शाम से लापता था। घर वालों ने काफी खोजबीन करने के बाद शिवम के लापता होने की सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

इधर खोजबीन करने के दौरान घरवालों को जानकारी हुई कि शिवम अपने गांव के ही दोस्त ऋषि वर्मा विपिन वर्मा और पारसनाथ वर्मा के बुलाने पर शनिवार रात ऋषि वर्मा के घर पार्टी करने गया था।मृतक युवक के परिजनों ने तीन दोस्तों ऋषि वर्मा विपिन वर्मा और पारसनाथ वर्मा के साथ ऋषि वर्मा के पिता बबलू वर्मा को नामजद किया है। क्योंकि ऋषि वर्मा के ही घर पार्टी के बहाने बुलाकर इन लोगों ने शिवम की हत्या की है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X