पोते को दूसरे कमरे में बंद कर हत्यारों ने हथौड़े से की दादी की निर्मम हत्या, लखनऊ के पारा क्षेत्र की घटना

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, पारा थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में 6 साल के पोते संग रहने वाली सरोज सोनी की रविवार भोर दो बदमाशों ने हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। हत्या से पहले हमलावरों की किसी बात को लेकर सरोज से कहासुनी हुई थी, वारदात का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

पारा थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में रहने वाली सरोज सोनी (60) घर में ही परचून की दुकान चलाती थीं। उनके साथ छह साल का पोता रहता था। जबकि सरोज का बेटा राधेश्याम बाराबंकी के रामसनेही घाट स्थित काशीपुर गांव में अपने पैतृक आवास में था।

रविवार सुबह सरोज के पोते के शोर मचाने पर पड़ोसी पहुंचे तो वह कमरे में बंद मिला जबकि दूसरे कमरे में सरोज की खून से लथपथ लाश मिली। सूचना पर पहुंची पारा थाने की पुलिस ने मौका मुआयना कर पोते से पूछताछ की।

इस पर पोते ने बताया कि रविवार भोर बाइक से दो युवक आए थे। उसकी दादी के दरवाजा खोलने पर दोनों किसी बात को लेकर उनसे झगड़ा करने लगे फिर घर के भीतर आकर पोते को एक कमरे में बंद करने के बाद दोनों युवकों ने हथौड़े से हमला करके सरोज की हत्या कर दी।

पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि मामले में सरोज के बेटे राधेश्याम की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की गई है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं, ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X