इमरजेंसी लैंडिंग के बाद भी नही बच सकी यात्री की जान, सफर के दौरान अचानक बिगड़ी थी तबियत

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नई दिल्ली, बेंगलुरु से दिल्ली आ रही फ्लाइट की गुरुवार को इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई है। बताया जा रहा है कि विमान में यात्री की तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल इमरजेंसी घोषित कर फ्लाइट को आनन-फानन में इंदौर एयरपोर्ट पर उतारा गया।

इस बीच रनवे के करीब पहले से ही एक एंबुलेंस को तैनात कर दिया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु से दिल्ली आ रही विस्तारा एयरलाइंस के विमान यूके-818 में सफर कर रहे यात्री की तबीयत अचानक खराब हो गई। यात्री की पहचान मनोज अग्रवाल के रूप में हुई है, उन्हें सांस लेने में परेशानी नहीं हो रही थी। इसकी जानकारी उन्होंने फ्लाइट के स्टाफ को दी। पायलट ने इसकी सूचना इंदौर के देवी अहिल्याबाई एयरपोर्ट को दी और विवार की इमरजेंसी लैंडिंग कराई।

हवाई अड्डे के प्रभारी निदेशक प्रमोद कुमार शर्मा ने कहा, ‘विस्तारा की उड़ान में यात्रा कर रहे मनोज कुमार अग्रवाल ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की और बेहोश हो गए। बेंगलुरू-दिल्ली की उड़ान को डायवर्ट करने के बाद इंदौर हवाई अड्डे पर रात करीब साढ़े नौ बजे मेडिकल इमरजेंसी स्थिति में उतरा।’ यात्री को यहां बनठिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के निदेशक डॉ सुनील बंथिया ने कहा, ‘अग्रवाल ने हवाईअड्डे से अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया और उनकी हालत को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा होगा।’ हवाई अड्डा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अग्रवाल दिल्ली के रहने वाले हैं और पोस्टमार्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा। फिलहार मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X