मोहब्बत में नाकाम आशिक ने महबूबा और उसके पति को ज़हरीला पदार्थ खिला कर की बेरहमी से हत्या

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मेरठ में हत्यारोपी प्रेमी समीर ने सिर्फ पांच मिनट में मेरठ, प्रेमिका और उसके पति को मौत के घाट उतारा। उसने पहले उन्हे कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ पिलाकर सुलाया और फिर धारदार हथियार से मारा।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि समीर ने जावेदा का मुंहबोला भाई बनकर घर में पैठ बनाई थी। बाहरी युवकों के घर पर आने-जाने से समीर इन दिनों जावेदा से नाराज था। इसे लेकर कई बार दंपती से उसका विवाद भी हुआ था।

दंपती की हत्या के मामले में एसएसपी, एसपी सिटी, एसओजी व थाना पुलिस ने मंगलवार को दिनभर जांच की। जावेदा के बच्चे समीर को मामू कहते थे। समीर अक्सर जावेदा और उसके बच्चों के लिए खाने पीने का सामान घर पर लाता था। हालात यह थे कि करीब छह महीने से परिवार का खर्च समीर ही चला रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जावेदा व समीर के बीच अवैध संबंध थे।

दंपती की हत्या की जानकारी लगते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक चंद्र यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई गई और फिर दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि आरोपी समीर की तलाश में पुलिस लगी हुई है। उसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएसपी ने जावेदा के तीनों बच्चों से अलग-अलग बात की। घटना की चश्मदीद सानिया ने बताया कि समीर मामू ने ही अब्बू और अम्मी को मारा है।

सिटी गार्डन के डबल मर्डर में रिश्ता ही नहीं बल्कि भरोसे का भी कत्ल हुआ। जिस समीर से जावेदा के परिवार से ही नहीं आस पड़ोस के लोगों से भी लगाव था, वह उसके इस कृत्य से दहशत में आ गए।

जावेदा की एक साल पहले समीर से मुलाकात हुई। वह किसी फैक्टरी में बोतल सफाई का काम करती थी। एक दिन समीर जावेदा से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसके बाद वह जब भी मौका मिलता जावेदा के घर आ जाता। एक दिन पति आबाद ने दोनों को घर पर देखा। पति के पूछने पर जावेदा ने उसका परिचय मुंह बोले भाई के रूप में कराकर जेहन में उठ रहे तमाम सवालों को खत्म कर दिया। समीर ने भी आबाद को बाबा कह कर बुलाना शुरू कर दिया। इसके बाद समीर कभी भी घर आ जाता। उसकी माली हालत अच्छी थी। अक्सर वह बच्चों को खाने के लिए कुछ न कुछ लाता। सोमवार रात भी वह चाऊमीन, कोल्ड ड्रिंक सहित काफी सामान लेकर पहुंचा था। सभी ने मिलकर खाया था।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X