बाजार चौराहे से रमाबाई मैदान तक मध्य मार्ग 14 अगस्त से 31 दिसम्बर तक बंद रहेगा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, अम्बेडकर विश्वविद्यालय ओवरब्रिज बनाने के लिए पांच माह तक रूट डायवर्जन रहेगा। आलमनगर-उतरेठिया रेलवे लाइन के बंगला बाजार-बिजनौर मार्ग स्थित उपरिगामी सेतु के लिए बंगला बाजार चौराहे से रमाबाई मैदान तक मध्य मार्ग 14 अगस्त से 31 दिसम्बर तक बंद रहेगा।

सेतु निगम के उप परियोजना प्रबंधक रोहन कुमार ने बताया कि ट्रैफिक प्रशासन से पांच महीने के लिए रूट डायवर्जन की मंजूरी मिल गई है। कार्यस्थल पर ट्रैफिक मार्शल मौजूद रहेंगे। कॉशन बोर्ड भी लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में 500 मीटर लंबाई में काम किया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त यातायात रईस अख्तर ने बताया कि बिजनौर की तरफ से आने वाला सामान्य यातायात बंगला बाजार की तरफ नहीं जा सकेगा।

यह यातायात शहीद पथ सर्विस रोड से उतरेठिया शहीद पथ से बाएं तेलीबाग चौराहा से बाएं बंगला बाजार और शहीद पथ सर्विस रोड से ट्रांसपोर्ट नगर से दाहिने पुरानी चुंगी नीलम फार्मेसी, पिकैडली होटल तिराहा, बाराबिरवा से दाहिने पकरी पुल चौराहा से बंगला बाजार होकर गंतव्य जा सकेगा।

बंगला बाजार चौराहे से बिजनौर रोड की तरफ जाने वाला सामान्य यातायात रेलवे क्रॉसिंग क्रॉस कर बिजनौर रोड की तरफ नहीं जा सकेगा, बल्कि यह यातायात बंगला बाजार चौराहे से बाएं तेलीबाग चौराहे से दाहिने उतरेठिया शहीद पथ से दाहिने सर्विस रोड होकर और बंगला बाजार चौराहे से दाएं पकरी पुल चौराहा, बाराबिरवा चौराहे से बाएं पिकेडली होटल तिराहा, नीलम फॉर्मेसी, पुरानी चुंगी तिराहा, ट्रांसपोर्ट नगर होकर गन्तव्य जा सकेगा।

बीबीएयू ओवरब्रिज

स्वीकृति तिथि 03 फरवरी 2021

– लागत 121 करोड़

– लंबाई 1214.545 मीटर

– लेन 04

– लक्ष्य दिसम्बर 2022

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X