बारातियों को नही मिला रसगुल्ला तो मचा हल्ला, हुई मारपीट चले चाकू, हुई घराती की मौत कई घायल

आगरा, उत्तर प्रदेश के आगरा में बारातियों को शादी में रसगुल्ला नहीं मिला, तो उन्होंने लड़की पक्ष के एक युवक की हत्या कर दी. इस दौरान हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना एत्मादपुर थाना क्षेत्र की है. मोहल्ला शेखान के रहने वाले उस्मान की दो बेटियों जैनब और शाजिया की शादी खंदौली के रहने वाले वाकर के बेटे जावेद और राशिद से होनी थी.

दोनों बारात लेकर विनायक भवन पहुंचे, लेकिन रसगुल्ले की वजह से विवाद होने लगा. शादी की रस्में शुरू होने से पहले नाश्ते के दौरान बारातियों ने रसगुल्ले की मांग की. नहीं मिलने पर विवाद होने लगा. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर चाकू से हमले करने लगे. मैरिज होम में भगदड़ मच गई.

भगदड़ के दौरान लोग जान बचाने के लिए भागने लगे. इसी बीच किसी ने 20 वर्षीय सनी पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सनी की मौत हो गई. वहीं, 6 से ज्यादा घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि रसगुल्ले को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान हुई चाकूबाजी में एक युवक घायल हुआ, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. वारदात को लेकर लोगों से पूछताछ की जा रही है. वीडियो फुटेज की भी जांच चल रही है. केस दर्ज कर हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X