जिस ”प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं देश के जनता की है : प्रियंका गांधी

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सीधे तौर पर युवाओं को डराने धमकाने का आरोप लगाते हुये कहा कि जायज मांगों के लिये आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है।

मुख्यमंत्री के बुधवार को एक कार्यक्रम में युवाओं से किसी के बहकावे में न आने की अपील पर कटाक्ष करते हुये वाड्रा ने गुरूवार को ट्वीट किया ” इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी माँगो के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज माँगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है।”

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा ” जिस ”प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं देश के जनता की है।याद रखें कि वह ”प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम में 130 नव नियुक्त आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपने के मौके पर कहा था कि सरकार की पारदर्शी, निष्पक्ष एवं समयबद्ध कार्यप्रणाली के कारण सरकारी विभागों में चयन की प्रक्रिया अब समय से पूर्ण हो रही है। युवाओं को किसी बहकावे में नहीं आना चाहिये। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करानी हो, वह गलत कार्य करे।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X