रेस्टोरेंट संचालक के पुत्र को बुलेट सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर , लखनऊ केजीएमयू रिफर

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ। देवरिया शहर के गोरखपुर रोड पर रेमंड शोरूम के सामने रेस्टोरेंट संचालक के पुत्र को बुलेट सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

घटना रात करीब 1 बजे हुई। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग निकले। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज लखनऊ में चल रहा है।

शहर के कैलाशपुरी के रहने वाले शैलेन्द्र मद्धेशिया का कोतवाली रोड पर एचडीएफसी बैंक के बगल में स्वाद गृह नाम से रेस्टोरेंट है। उनका पुत्र शुभम मद्धेशिया उम्र 20 वर्ष रात करीब 11:00 बजे रेस्टोरेंट से दो कर्मचारियों के साथ घर जा जा रहे थे। अभी वह गोरखपुर रोड पर रेमंड शोरूम के सामने पहुंचे थे कि बुलेट सवार दो बदमाशों ने शुभम के गले से सटाकर गोली मार दी। दोनों बदमाश चेहरा ढके हुए थे। गोली लगने के बाद दोनों कर्मचारी जान बचाने को भागे। शुभम अकेले बाइक चलाते हुए रेस्टोरेंट पर पहुंचे। कर्मचारी लथपथ हालत में लेकर जिला अस्पताल गए।

चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ के केजीएमयू में उन्हें भर्ती कराया गया।गोली गले में फंसी हुई है। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी स्वजन ने देर से दी। पुलिस जब जिला अस्पताल पहुंची तब उन्हें एंबुलेंस पर बैठाकर गोरखपुर ले जाने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

स्वजन से वार्ता करने के बाद पुलिस हमला करने वाले संभावित लोगों के घरों पर छापेमारी कर रही है। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। जिसमें एसओजी सर्विलांस सेल तथा कोतवाली पुलिस शामिल है। युवक का मोबाइल कॉल डिटेल भी निकाला जा रहा है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X