उपमुख्यमंत्री की सभा मे अचानक निकला सांप, मची अफरा तफरी, कुर्सियां छोड़कर भागे लोग

लखनऊ, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) ब्रजेश पाठक के एक कार्यक्रम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां एक सांप (Snake) निकल आया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. यह घटना सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar District) के मिठवल विकास खंड के तहत आने वाले ग्राम समोगरा की है. यहां चौपाल लगाई गई थी जिसे डिप्टी सीएम संबोधित कर रहे थे.

उपमुख्यमंत्री को सुनने के लिए काफी लोग कार्यक्रम में मौजूद थे. मौके पर पुलिस-प्रशासन से लेकर पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इसी दौरान कहीं से एक सांप कार्यक्रम में घुस आया है जिसे देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई. सांप को देखते ही लोग कुर्सियों को छोड़कर भागने लगे.

वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम ने इस दौरान सभी को शांत रहने की अपील की और यह भी कहा कि कोई सांप को न मार दे. वह लोगों को समझा रहे थे कि घबराने की कोई बात नहीं सांप चला जाएगा.

बताया जा रहा है कि अफरा-तफरी के बीच एक युवक ने हिम्मत दिखाई और एक डंडे के सहारे सांप को उठाकर सभा परिसर से बाहर कर दिया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. इस घटना के बाद जिला प्रशासन की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X