“घर के इकलौते हैंडसम अमीर लड़के को तलाश है एक सुंदर सुशील लड़की की” होर्डिंग लगा कर दुल्हन तलाश रहा है युवक

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

बर्मिंघम, शादी की उम्र होने लगे तो हर कोई अपने लिए परफेक्ट मैच ढूंढने लगता है. इसके लिए कोई अखबार में तो कोई वेबसाइट पर विज्ञापन  देता है. एक शख्स अपनी शादी के लिए इतना बेताब था कि उसने सीधा होर्डिंग पर शादी का विज्ञापन  छपवाकर यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम शहर में जगह-जगह टंगवा दिया. अब पूरा शहर उसके लिए लड़की ढूंढेगा।

इतना ही नहीं मोहम्मद मलिक नाम के इस शख्स को शादी की ऐसी बेताबी है कि उसने एक वेबसाइट भी सेटअप की है, जहां सिंगल लड़कियां उससे संपर्क बना सकती हैं. उसने बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर अपनी तस्वीर के साथ शादी के लिए एक अच्छी लड़की की तलाश से जुड़ा मैसेज भी लिखा है. ये होर्डिंग्स इस वक्त शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

 

बर्मिंघम लाइव के मुताबिक 29 साल के मोहम्मद मलिक यूं तो लंदन से हैं, लेकिन बर्मिंघम को वे अपना दूसरा घर मानते हैं. यही वजह है कि उन्होंने प्यार की तलाश में यहां की सड़कों पर पोस्टर लगा दिए है. ये होर्डिंग 20 फीट ऊंची है, जिस पर लिखा है – मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो. पेशे से इनोवेशन कंसल्टेंट और उद्यमी मोहम्मद मलिक की 3-4 होर्डिंग्सशहर में दिख रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने एक वेबसाइट भी बनाई है, जिसका नाम है- Findmailkawife.com. इसमें उनके बारे में सारी डिटेल्स दी गई हैं.

5 फीट 8 इंच लंबे मोहम्मद मलिक को 20 से 30 साल के बीच की मुस्लिम लड़की शादी के लिए चाहिए. वे समुदाय के लिए ओपन हैं लेकिन पंजाबी परिवार को तरजीह देंगे. वे पर्सनालिटी और विश्वास को सबसे ऊपर रखते हैं. उन्होंने बताया है कि वे घर के इकलौते बेटे हैं, ऐसे में लड़की को माता-पिता की सेवा करनी होगी. मलिक का कहना है कि उन्हें अब तक बहुत सारे प्रपोज़ल अपने विज्ञापन के जवाब में मिल चुके हैं. उनका कहना है कि वे अरेंज मैरिज के खिलाफ नहीं हैं लेकिन उन्हें कोई उनकी पसंद का मिल जाए तो बात बन जाएगी.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X