अक्षय कुमार की रामसेतु फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है कमाई का हाल

मुम्बई, बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने चार दिनों में ठीक कमाई कर ली है। अक्षय कुमार की साल 2022 में रिलीज हुई फिल्मों के हिसाब से ‘राम सेतु’ ठीक ट्रैक पर है। दरअसल, उनकी रिलीज हुई पिछली चार फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। अब इस फिल्म से एक्टर और मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कुल कितनी कमाई की है।

‘राम सेतु’ ने अब तक की है इतनी कमाई

अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘राम सेतु’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत करते हुए पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, इसके बाद लगातार कमाई के आंकड़ों में गिरावट सामने आई है। फिल्म ने अब तक कुल 41.45 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ‘राम सेतु’ के चार दिन के बिजनेस पर नजर डालें तो पहले दिन मंगलवार को 15.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन बुधवार को 11.40 करोड़ रुपये, तीसरे दिन गुरुवार को 8.75 करोड़ रुपये और चौथे दिन शुक्रवार को 6.05 करोड़ रुपये कमाए हैं। अब शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़त हो सकती है।

‘राम सेतु’ की बॉक्स ऑफिस पर ‘थैंक गॉड’ से भिड़ंत

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म ‘राम सेतु’ की बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ से भिड़ंत है। फिल्म ‘थैंक गॉड’ भी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि, इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ की अपेक्षा फिल्म ‘राम सेतु’ ने अच्छी कमाई की है। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ने अब तक कुल 21.55 करोड़ रुपये कमाए हैं।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X